breaking news New

शिवसेना ने ज़िला पंचायत सीईओ को ज्ञापन सौंप किया सरपंचों व सचिवों के सम्पत्तियों की जांच की मांग

शिवसेना ने ज़िला पंचायत सीईओ को ज्ञापन सौंप किया सरपंचों व सचिवों के सम्पत्तियों की जांच की मांग

जगदलपुर । शिवसेना बस्तर के ज़िला कार्यकारिणी के बैठक में पारित निर्णय अनुसार बस्तर ज़िला के अंतर्गत आने वाले समस्त विकासखंडों के पंचायत क्षेत्रों में ज़मीनी स्तर पर मूलभूत सुविधाओं और वास्तविक विकास कार्यों के ना दिखने लेकिन पंचायत प्रतिनिधियों व सचिवों के सम्पतियों में वृद्धि दिखना क्षेत्र के विकास हेतु आए मद में भ्रष्टाचार किए जाने की शंका के साथ सक्षम स्तर के अधिकारी के अध्यक्षता में विभिन्न संबंधित विभागों के लोगों के साथ एक उच्चस्तरीय कमेटी का गठन करके जिसमें स्थानीय पत्रकारों, शिवसेना के पदाधिकारियों को भी शामिल रखते हुए निष्पक्ष जांच हो सकें, ऐसी  मांग लेकर ज़िला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी को ज्ञापन सौंपा गया है। ज़िला पंचायत की सीईओ नसे जब शिवसेना ज़िला अध्यक्ष ने पूंछा कि आप अपने पदस्थापना के बाद लगभग बस्तर के सभी ब्लॉक में भ्रमण कर चुकी हैं, तब आपको किस पंचायत में समस्त विकास कार्य दिखाई दिए तब उक्त विषय पर उनके पास जवाब नही था, व शिवसेना पदाधिकारियों से उन्होंने इस संबन्ध में जांच समिति गठन कर आगे मांग अनुसार कार्यवाही की बात कही है।

बता देंकि शिवसेना द्वारा भ्रष्टाचार के ख़िलाफ़ संघर्ष में आम जनता को सहभागी बनाने व उनके सहयोग की अपेक्षा के साथ गांव गांव में पोस्टर भी लगाए जा रहे हैं व पोस्टर की डिजिटल कॉपी भी शोसल मीडिया पर प्रसारित करके आमजनता में भ्रष्टाचार के ख़िलाफ़ आवाज़ उठाने जागरूक करने का प्रयास किया जा रहा है।

ज्ञापन देने के लिए ज़िला अध्यक्ष अरुण पाण्डेय् सहित, ज़िला उपाध्यक्ष मो. अशरफ़ खान, ब्लॉक प्रभारी टिकेन्द्र ऊके, सलीम खान, अजय शेट्टी, युवासेना से दीपक स्वामी के नेतृत्व में युवा कार्यकर्ता उपस्थित रहें।