breaking news New

नपा अध्यक्ष गफ्फु की अनुकरणीय पहल, जिला अस्पताल में दिए चार कूलर व दो वाटर कूलर

नपा अध्यक्ष गफ्फु की अनुकरणीय पहल, जिला अस्पताल में दिए चार कूलर व दो वाटर कूलर


गरियाबंद - जिला अस्पताल में वैक्सीन लगाने आए लोगो व अन्य मरीजो को अब गर्मी का सामना नही करना पड़ेगा इसके साथ ही अस्पताल के स्टाफ को भी अब गर्मी से राहत मिलेगी। नगर पालिका अध्यक्ष अब्दुल गफ्फार मेमन ने अनुकरणीय पहल करते हुए जिला अस्पताल के मरीजो और स्टाफ के सुविधा के लिए चार कूलर और दो वाटर कूलर देने की घोषणा की है। एक दो दिन में इसका लाभ मिलना शुरू हो जाएगा।

ज्ञात हो कि कुछ दिन पहले वैक्सीनेशन अभियान को लेकर नपा अध्यक्ष ने जिला अस्पताल का औचक निरीक्षण किया था इस दौरान वैक्सीन लगाने आए लोगो व अन्य मरीजो और अस्पताल में ड्युटी कर रहे स्टाफ कर्मचारियो को गर्मी के कारण होने वाली परेशानी को उन्होने संज्ञान में लिया था। कुछ दिन बाद ही उन्होने अपने निधि से जिला अस्पताल के लिए चार कूलर और दो वाटर कूलर की व्यवस्था की है। श्री मेमन ने बताया कि चार कूलर अस्पताल में लगा दिए गए है। वही एक दो दिन में वाटर कूलर भी लग जाएगा।



नगर पालिका अध्यक्ष ने आगे बताया कि गर्मी बढ़ने के साथ ही जिला अस्पताल में मरीजो और स्टाफ को गर्मी की समस्या से जुझना पड़ रहा है। जिसे देखते हुए उनकी सुविधा के लिए चार कूलर उन्होने अपने निधि से प्रदान किए है। इसके अलावा शीतल पेय के लिए दो वाटर कूलर भी जिला अस्पताल को दिए है। इससे अब अस्पताल स्टाफ और मरीजो को राहत मिल सकेगी।