breaking news New

BREAKING : पंजाब के सलामी बल्लेबाजों ने किया निराश, लिविंगस्टोन की शानदार 60 , भुवनेश्वर ने बनाया रिकार्ड

BREAKING : पंजाब के सलामी बल्लेबाजों ने किया निराश, लिविंगस्टोन की शानदार 60 , भुवनेश्वर ने बनाया रिकार्ड

मुंबई।  टॉस हारकर पहले बैटिंग करते हुए PBKS की शुरुआत खराब रही। 33 रन के अंदर टीम ने अपने दोनों ओपनर्स के विकेट गंवा दिए। सनराइजर्स हैदराबाद ने पंजाब किंग्स के खिलाफ टॉस जीतकर बॉलिंग का फैसला किया है। 19 ओवर तक PBKS ने 6 विकेट पर 151 रन बना लिए हैं। ओडियन स्मिथ क्रीज पर मौजूद है। शाहरुख 26 रन बनाकर आउट।

61 पर शुरुआती 4 विकेट गंवाने के बाद पंजाब की पारी संकट में नजर आ रही थी। इसके बाद लियाम लिविंगस्टोन और शाहरुख खान ने पारी को संभाला और पांचवें विकेट के लिए 71 रन जोड़े। इस पार्टनरशिप को भुवनेश्वर कुमार ने शाहरुख को आउट कर तोड़ा। वह 28 गेंदों में 26 रन बनाकर पवेलियन लौटे।

बेहतरीन फॉर्म में चल रहे लियाम लिविंगस्टोन ने शानदार बैटिंग करते हुए 26 गेंदों में अपने IPL करियर का तीसरा अर्धशतक पूरा किया।

पंजाब की पारी के 16वें ओवर में नटराजन ने कहने को तो केवल 10 रन ही खर्च किए, लेकिन उनका ये ओवर 6 की बजाय पूरी 10 गेंदों का रहा। दरअसल, ओवर में नटराजन ने 4 WIDE गेंद डाली इस मैच में नटराजन ने 38 रन देकर 1 विकेट हासिल किया। वह इस सीजन के 6 मैचों में 12 विकेट ले चुके हैं।

जगदीश सुचित ने 7वें ओवर की दूसरी गेंद पर जॉनी बेयरस्टो के खिलाफ LBW की जोरदार अपील की और अंपायर ने भी उन्हें आउट करार दिया। हालांकि, बेयरस्टो ने अंपायर के फैसले के खिलाफ जाते हुए DRS लिया। रीप्ले में नजर आया कि गेंद मिडिल स्टंप के टॉप पर लग रही थी। थर्ड अंपायर ने भी जॉनी को आउट दिया और वह 12 रन बनाकर पवेलियन लौटे।

मैच में भुवनेश्वर कुमार ने शिखर धवन को आउट किया। इसके साथ ही IPL के पावर प्ले में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज भी बन गए। भुवी अभी तक आईपीएल के पहले 6 ओवरों में कुल 54 विकेट ले चुके हैं। उन्होंने संदीप शर्मा (53) का रिकॉर्ड तोड़ा।

 कार्यवाहक कप्तान शिखर धवन 8 रन बनाकर भुवनेश्वर कुमार की गेंद पर आउट हुए। उनका का कैच मिड ऑन पर मार्को येन्सन ने पकड़ा। वहीं, इस सीजन पहला मैच खेल रहे प्रभसिमरन सिंह (14) का विकेट टी नटराजन के खाते में आया।