breaking news New

ब्रेकिंग : गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने घटनास्थल का दौरा किया, पुलिस अधिकारी भी साथ हैं, जल्द परिणाम देने के निर्देश, आज विधानसभा में घिर सकती है सरकार

ब्रेकिंग : गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने घटनास्थल का दौरा किया, पुलिस अधिकारी भी साथ हैं, जल्द परिणाम देने के निर्देश, आज विधानसभा में घिर सकती है सरकार

जनधारा समाचार
रायपुर. गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने आज प्रात: पाटन तहसील में स्थित ग्राम बठेना पहुंचे तथा वहां पर हुई पांच सदस्यों की हत्याकाण्ड मामले का जायजा लिया. उनके साथ पुलिस के आला अधिकारी मौजूद थे.


इस मामले को गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने गंभीरता से लेते हुए इंटेलीजेंस जांच के निर्देश पहले ही ​दे चुके हैं. मंत्री ने आई जी इंटिलिजेंस और दुर्ग एसपी से फोन पर बात की और जांच के लिए एक टीम गठित कर आवश्यक कार्रवाई के निर्देश दिए हैं.

श्री साहू ने आज भी बारीकी से मामले को समझा, पीड़ितजनों के परिवार से मुलाकात की और कहा कि इस मामले का रिजल्ट जल्द से जल्द चाहिए.

दूसरी ओर कल जिले के एसपी प्रशांत ठाकुर अपनी टीम के साथ हत्याकाण्ड की गुत्थ्यिों को सुलझाने में लगे रहे. कोई सूत्र फिलहाल नही मिल सका है लेकिन जिस तरह संदिग्धों से पूछताछ हुई है, पुलिस जल्द ही इसे सुलझाने का दावा कर रही है.



बता दें कि पाटल के बठेना गांव में शनिवार को एक ही परिवार के पांच लोगों की लाश मिली थी। बताया गया कि तीन लोगों के शव जली हुई हालत में मिली थी, जबकि 2 की लाश फांसी पर लटकी मिली।

फिलहाल पुलिस के आला अधिकारी, डॉग स्क्वॉयड और पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर जांच की. बता दें कि रामब्रिज गायकवाड़ व पुत्र संजू का शव फंदे में लटका मिला। वहीं, पत्नी और दो बेटी दुर्गा व ज्योति का शव पैरावट में जला हुआ मिला।

विधानसभा में घिर सकती है सरकार
आज से विधानसभा का बजट सत्र फिर से प्रारंभ रहा रहा है, ऐसे में संभावना है कि विपक्ष इस मुददे के बहाने सरकार को कानून व्यवस्था के मामले में घेर सकता है.