breaking news New

बिजली करंट की चपेट में आने से पति-पत्नी की मौत

बिजली करंट की चपेट में आने से पति-पत्नी की मौत

जगदलपुर। जिले के भानपुरी थाना क्षेत्र अंर्तगत ग्राम मधोता में बिजली करंट की चपेट में आने से पति-पत्नी की मौत हो गई। पुलिस व फॉरेंसिक टीम भी मामले की जांच कर रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार भानपुरी के साधुपारा निवासी एक महिला खेत में काम कर रहे पति के लिए खाना छोडऩे के लिए पहुंची थी। खेत में फैंसिंग तार में करंट होने की वजह से अचानक करंट की चपेट में आ गई, जिसके बाद पत्नी को तड़पता देख पति उसे बचाने के लिए दौड़ता हुआ आया और जैसे ही वह अपनी पत्नी को पकड़ा करंट दोनों को अपनी चपेट में ले लिया, जिसके बाद मौके पर ही दोनों की मौत हो गई। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची, फॉरेंसिक टीम भी मामले की जांच कर रही है। 

    भानपुरी थाना प्रभारी राजेश मरई ने बताया कि पति-पत्नी की करंट से हुई मौत के बाद शव को पीएम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम के बाद जो रिपोर्ट आएगी उस आधार पर कार्रवाई की जाएगी। प्रथम दृष्टया मौत का कारण करंट से ही होना प्रतीत हो रहा है। 

    सीएसईबी के अधिकारी सहदेव ठाकुर ने बताया कि अगर कोई व्यक्ति, मवेशियों के लिए करंट लगाया है तो इसका जिमेदार वही होगा, अगर हमारी गलती से किसी की मौत होती है तो हम पीडि़ता के परिजनों को मुआवजा देते हैं।