breaking news New

डॉ. गोपाल सिंह और सतीष सेजपाल के हत्यारे खुलेआम घूम रहे, पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई : ठाकुर गौतम सिंह

डॉ. गोपाल सिंह और सतीष सेजपाल के हत्यारे खुलेआम घूम रहे, पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई : ठाकुर गौतम सिंह

राम्हेपुर शिक्षा प्रसार समिति को तत्कालीन सरकार ने दी थी 5 एकड़ जमीन 

रायपुर।  शिक्षा के प्रचार प्रसार के क्षेत्र में अनेक लोग अपने ग्रामीण क्षेत्र के बच्चों को शिक्षित दीक्षित करने में वर्षों से लगे हुए हैं किन्तु सरकारों के बदलने के बाद जिस तरह से तत्कालीन सरकार द्वारा नंदिनी क्षेत्र में राम्हेपुर शिक्षा प्रसार समिति को स्कूल निर्माण के लिए आबंटित भूमि वर्तमान सरकार द्वारा अवैध कब्जे करवाकर छीनी गई है।

वह आपत्तिजनक है, कांग्रेस शासन पर उक्त आरोपी राम्हेपुर शिक्षा प्रसार समिति एवं छत्रसाल समिति के अध्यक्ष राम्हेपुर निवासी ठाकुर गौतम सिंह ने आज प्रेस क्लब पहुंचकर उक्त आरोप लगाया उन्होंने बताया कि विकास कार्य को नई दिशा देने वाले डॉ. गोपाल सिंह एवं सतीष सेजवाल की निर्मम हत्या के हत्यारे खुलेआम पुलिस की जानकारी के बावजूद भी खुलेआम घूम रहे हैं छावनी थाने में वर्तमान विधायक ने कब्जा कर रखा है, जिसके इशारे पर ही आसाजिक तत्वों को पुलिस प्रशासन द्वारा खुलेआम गुण्डागर्दी करने की छूट दी गई है।

ठाकुर गौतम ने बताया कि निर्मम हत्या की जांच के सिलसिले में उन्होंने दुर्ग आईजीपी विवेकानंद सिन्हा पुलिस अधीक्षक दुर्ग एवं डीजीपी सहित प्रदेश के 90 विधायकों को पत्र भेजा था जिनमें केवल केबिनेट मंत्री रविन्द्र चौबे ने मामले का संज्ञान लेकर कलेक्टर दुर्ग को कार्रवाही करने के लिए लिखा था। हाई कोर्ट से मामला जीतने के बाद भी अब तक 5 एकड़ भूखंड समिति को नहीं मिलना वर्तमान सरकार की मंशा पर प्रश्नचिन्ह लगाता है। उन्होंने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर आरोप लगाते हुए कहा कि सम्पूर्ण मामले की जानकारी होने के बाद भी शिक्षा के प्रचार प्रसार के क्षेत्र में मामले की सुनवाई न कर वे हत्यारों को गिरफ्तार करवाने के मामले में उदासीनता बरत रहें है।