breaking news New

मौत के मामले में होटल मालिक समेत 5 कर्मचारियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, डिजिटल सबूत मिटाने का आरोप

मौत के मामले में होटल मालिक समेत  5 कर्मचारियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, डिजिटल सबूत मिटाने का आरोप

नई दिल्ली ।  कोच्चि पुलिस ने होटल के मालिक और 5 कर्मचारियों को आज गिरफ्तार किया है। ज्ञात हो कि बीते 1 नवंबर को एक कार हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई थी। मरने वालों में 2 मॉडल भी थीं। इसी मामले में पुलिस ने इन सभी लोगों को गिरफ्तार किया है।. पुलिस ने बताया कि फोर्ट कोच्चि स्थित  नंबर अठ्ठारह होटल के मालिक रॉय जे वायलात और होटल के कर्मचारियों को डिजीटल सबूत मिटाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस इस हादसे और मौत की जांच कर रही है। इस हादसे में मिस साउथ इंडिया अंशी कबीर और मिस केरल 2019 रनर-अप अंजना सहजान की भी मौत हुई थी। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार 1 नवंबर को इन सभी ने इस होटल में आयोजित एक कार्यक्रम में हिस्सा लिया था। पुलिस ने सभी आरोपियों से मंगलवार और बुधवार को पूछताछ की थी जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया है। इन सभी पर धारा 201 के तहत केस दर्ज किया गया है। 

पुलिस ने बताया कि रॉय के निर्देश पर होटल के कर्मचारियों ने डिजिटल सबूत मिटाए। इसमें सीसीटीवी जुड़े से फुटेज और कार्यक्रम में इन लोगों के शामिल होने के विजुअल को मिटा दिया। मंगलवार को होटल के मालिक ने सीसीटीवी कैमरे के फुटेज पुलिस को दिखाए, जिसमें पार्टी हॉल और होटल के पार्किंग एरिया के फुटेज शामिल थे।