breaking news New

चावल दिलाने के बहाने नाबालिग से दुष्कर्म, 2 आरोपित गिरफ्तार

चावल दिलाने के बहाने नाबालिग से दुष्कर्म, 2 आरोपित गिरफ्तार

रायपुर, 13 जून। राजधानी रायपुर से लगे मंदिर हसौद इलाके में एक और शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। 15 वर्षीय नाबालिग को चावल दिलाने के बहाने सुनसान जगह पर ले जाकर दो आरोपितों ने सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है। यह घटना शुक्रवार को मंदिर हसौद थाना इलाके में घटी है। शिकायत के बाद शनिवार को पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया।

मंदिर हसौद थाना पुलिस के मुताबिक 15 वर्षीय पीड़िता के घर आरोपित सुनील कुमार साहू आना-जाना करता था और उसके स्वजनो से परिचित था। शुक्रवार दोपहर 2.30 बजे सुनील साहू (25) अपनी स्कूटी से पहुंचकर नाबालिक को चावल दिलाने के बहाने स्कूटी में बैठाकर ले गया। इससे पहले पीड़िता के पिता को भी उसने चावल दिलाने के लिए ले जाने की बात कही। इसके बाद नाबालिग को सुनसान जगह पर एक खंडहर में ले गया। वहां पहले से ही दूसरा आरोपित खुजली उर्फ महेश मेहर (27) मौजूद था। फिर दोनों ने जबरन नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

घटना के बाद ही दोनों आरोपित मौके से फरार हो गए थे। पीड़िता की शिकायत पर शनिवार को मंदिर हसौद थाना पुलिस टीम ने कुछ घंटे के भीतर दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर सामूहिक दुष्कर्म सहित पास्को एक्ट की धाराओं के तहत अपराध दर्ज किया है।