breaking news New

ब्रेकिंग : जिला पंचायत अध्यक्ष रह चुकी जबिता मंडावी गिरफतार..पूर्व मुख्यमंत्री रमनसिंह के पूर्व ओएसडी ओ पी गुप्ता का दुष्कर्म में सहयोग करने का आरोप..

ब्रेकिंग : जिला पंचायत अध्यक्ष रह चुकी जबिता मंडावी गिरफतार..पूर्व मुख्यमंत्री रमनसिंह के पूर्व ओएसडी ओ पी गुप्ता का दुष्कर्म में सहयोग करने का आरोप..

जगदलपुर. बस्तर जिला पंचायत की पूर्व अध्यक्ष जबिता मंडावी को मोहला पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जबिता मंडावी पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के ओएसडी रहे ओपी गुप्ता पर लगे नाबालिग से यौन शोषण में साथ देने के आरोप में फरार चल रही थी. गुप्ता खुद अभी जेल में हैं

सूत्रों के मुताबिक भाजपा नेत्री को मोहला पुलिस ने गिरफतार किया है. पुलिस लंबे समय से मंडावी की तलाश में थी. इस बीच उनके निजी निवास से उन्हें गिरफ्तार किया गया. उम्मीद है कि इस गिरफतारी के बाद और भी राज खुलेंगे क्योंकि कथित महिला नेत्री का दूसरा डेरा ही सीएम हाउस रहता था!

इस पूरे प्रकरण में मोहला पुलिस ने अपराध दर्ज कर पॉक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई की थी, लेकिन कार्रवाई के बाद नाबालिग के परिजनों को रहस्यमय तरीके से गायब कर दिया गया. नाबालिग के चाचा ने एक एनजीओ की मदद से पुलिस से गुहार लगाई. पुलिस की पूछताछ में कई बातें सामने आई हैं. थाना इन्चार्ज पांडे का कहना है कि आरोपी मंडावी से पूछताछ की जा रही है.

जबिता मंडावी पर आरोप है कि उन्होंने दुष्कर्म पीड़िता का अपहरण करने में सहयोग करने और परिवार को धमकाने का आरोप है. मोहला पुलिस ने मंडावी के खिलाफ भी नामजद अपहरण का मामला दर्ज किया है. मंडावी, ओपी गुप्ता के साथ साथ भाजपा के कई बड़े नेताओ के भी काफी करीबी मानी जाती हैं. राजनांदगांव से पीड़िता को ले जाने में उनकी प्रमुख भूमिका थी. ओ पी गुप्ता फिलहाल जेल में है.