breaking news New

लाइव : देवी मां के भजनों ने कोरोना के दर्द से दी राहत...गायक अमित चिमनानी की वर्चुअल भजन संध्या को 7000 से ज्यादा लोगों ने आनलाइन देखा..दुबई के प्रशंसक भी शामिल हुए

लाइव : देवी मां के भजनों ने कोरोना के दर्द से दी राहत...गायक अमित चिमनानी की वर्चुअल भजन संध्या को 7000 से ज्यादा लोगों ने आनलाइन देखा..दुबई के प्रशंसक भी शामिल हुए

जनधारा समाचार
रायपुर. नवरात्रि त्यौहार पर देवी मां का प्रकटोत्सव चल रहा है तो दूसरी ओर कोरोना नामक वायरस से लोग त्राहिमाम कर रहे हैं, इस दर्द को महसूस करते हुए भाजपा नेता अमित चिमनानी ने एक वर्चुअल भजन संध्या का आयोजन कर डाला. उन्होंने अपने ही निवास पर भजनों की लाइव प्रस्तुति दी और हजारों लोगों को आस्था और भक्ति रूपी 'टेबलेट' देकर राहत पहुंचायी.


आश्चर्य कि चिमनानी के इस आयोजन को अकेले फेसबुक पर ही 7000 से ज्यादा लोगों ने लाइव देखा, शेयर किया और अपनी प्रतिक्रियाएं भी दीं. नवरात्रि ,हिन्दू नव वर्ष व चेटीचंद्र जैसे प्रमुख दिनों पर छतीसगढ़ में लॉकडाउन चल रहा है, ऐसे में भाजपा नेता, समाजसेवी व गायक सीए अमित चिमनानी में लोगो में व्याप्त भय को कम करने वरचुअल भजन संध्या आयोजित कर लोगों में जोश और उत्साह भरा.

भजन संध्या की शुरूआत में पूरे विधि विधान से माता रानी की आरती की गई तत्पश्चात हिंदी, छत्तीसगढ़ी व सिन्धी भाषा में अमित ने लगातार 2 घंटे भजनों की प्रस्तुति दी। खास बात यह रही कि प्रदेश के हज़ारों लोगों के साथ साथ अन्य प्रदेशों के लोगों के साथ दुबई से भी लोगों ने इस ऑनलाइन कार्यक्रम में शिरकत की।

छुपे रूस्तम वाली बात यह है कि अमित बहुत अच्छे गायक हैं. उन्होंने तूने मुझे बुलाया शेरावालिये, चलो बुलावा आया है, आमा पान के पतरी, मैया का दरबार सुहाना लगता है, अपनी पनाह में हमें रखना जैसे भजनों से जनता को भक्ति भाव से जोड़ा. भजनों के साथ साथ बीच बीच में महत्पूर्ण संदेश भी दिए गए तथा सभी के बेहतर स्वास्थ्य के लिए अरदास भी की गई।

इस आयोजन पर श्रोताओं ने अपनी टिप्पणी में कहा कि कोरोना पेनडेमिक होने के बावजूद उन्होंने काफी पॉजिटिव महसूस किया. ऐसे कार्यक्रम से उन्हें भरपूर ऊर्जा मिली, यह लगातार रहने चाहिए।