breaking news New

उत्तर प्रदेश में नया युग लाएगी समाजवादी पार्टी

उत्तर प्रदेश में नया युग लाएगी समाजवादी पार्टी

 सपा ने युवाओं को लैपटाप दिया और भाजपा ने मारी लाठी:अखिलेश

सपा यूपी में नया युग लाएगी, लैपटाप से डिजीटल क्रांति की तरह नौजवानों के नौकरी और रोजगार का करेंगे इंतजाम

लखनऊ । सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि प्रदेश की जनता बदलाव चाहती है। जनता समाजवादियों की ओर देख रही है। समाजवादी पार्टी उत्तर प्रदेश में नया युग लाएगी। सपा प्रदेश मुख्यालय पर आयोजित प्रेस कांफ्रें स में अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी ने छात्रों को लैपटॉप देकर प्रदेश में डिजिटल क्रांति की शुरुआत की थी, उसी तरह से सरकार बनने पर नौजवानों के लिए रोजगार और नौकरी के इंतजाम किए जाएंगे।

कहा कि समाजवादी पार्टी और भाजपा सरकार के कामकाज में बहुत फ र्क है। सपा सरकार में लैपटॉप दिए और भाजपा ने नौजवानों लाठी मारी। सपा ने महिलाओं को सुरक्षा के लिए 1090 और कन्या विद्या धन दिया जबकि भाजपा ने हाथरस कांड जैसी घटना दिया।

सपा ने किसानों को मुफ्त सिंचाई दी और भाजपा ने लखीमपुर खीरी में थार कार से किसानों को कुचलवा दिया। सपा सरकार में मेट्रो रेल दिया और बीजेपी ने क्योटो बनाने का सपना दिखाया। समाजवादी सरकार में महिलाओं को रानी लक्ष्मीबाई पुरस्कार से सम्मानित किया गया और बीजेपी ने पंचायत चुनाव में महिलाओं की साड़ी की खिंचवाई। भाजपा ने पांच साल में अपने अपने संकल्प पत्र को देखा तक नहीं। जनता को बड़े-बड़े सपने दिखाए।

झूठे वादे और जुमले किए। सरकार बनने पर वादों को पूरा नहीं किया। उन्होंने कहा कि सरकार ने दिल्ली में बड़े-बड़े विज्ञापन लगवाएं। योजनाओं का सारा पैसा झूठे विज्ञापन में लुटाया जाता है। भाजपा को बताना चाहिए कि नौजवानों को कितने रोजगार और नौकरी मिले। यहां लखनऊ में बड़े-बड़े इन्वेस्टर मीट किए गए सरकार को बताना चाहिए कि कितने एमओयू जमीन पर उतरे।