breaking news New

मुख्यमंत्री ने अबूझमाड़ के मास्टरों का वीडियो शेयर किया, देखे वीडियो शेयर कर क्या लिखा....

मुख्यमंत्री ने अबूझमाड़ के मास्टरों का वीडियो शेयर किया, देखे वीडियो शेयर कर क्या लिखा....


नारायणपुर . प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल ने नारायणपुर के मलखम्ब मास्टरों का वीडियो शेयर किया, जो अभी खूब वारयल हो रहा है। मुख्यमंत्री ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि"सोशल मीडिया के साथियों को अबूझमाड़ मल्लखंभ अकादमी, नारायणपुर के मलखम्ब मास्टरों से मिलवाता हूँ।


राष्ट्रीय स्तर पर अब तक 40 से भी अधिक मैडल जीतकर इन्होंने प्रदेश का नाम रौशन किया है। 16-17 अप्रैल को मुंबई में हैंडस्टैंड मलखंभ प्रतिस्पर्धा में भी यहाँ के 2 मास्टर हिस्सा लेंगे।"


बता दे कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 1 वर्ष पूर्व अपने नारायणपुर प्रवास के दौरान इन मलखम्ब मास्टरों से मिले थे और उनसे बातचीत भी की थी। निर्देशानुसार जिला प्रशासन द्वारा भी इन मलखम्ब खिलाड़ियों के लिए सुविधाओं और व्यवस्था में वृद्धि करने कृतसंकल्प है। 



मुंबई गोरेगांव में आयोजित होने वाली हैंड स्टैण्ड मलखम्ब प्रतियोगिता में भाग लेने नारायणपुर जिले के राकेश वड्दा और राजेश कोर्राम का चयन हुआ है। चयनित इन खिलाड़ियों की हौसल अफजाई करने इन बच्चों की सुविधाओं एवं मांग के अनुसार जिला प्रशासन द्वारा इन मलखम्ब खिलाड़ियों को किट बैग, जूता भी सौंपा है और खिलाड़ियों के मुंबई जाने एवं आने का खर्च प्रदान भी की है।

https://www.youtube.com/shorts/X6Tll8LG61s