breaking news New

जीतेंद्र 79 साल के हो गए, जीतेंद्र ने कहा, मैं अक्सर कहता हूं कि श्रीदेवी और जया प्रदा मेरे लिए ब्रेड एंड बटर यानी रोजी-रोटी हैं."

जीतेंद्र 79 साल के हो गए, जीतेंद्र ने कहा, मैं अक्सर कहता हूं कि श्रीदेवी और जया प्रदा मेरे लिए ब्रेड एंड बटर यानी रोजी-रोटी हैं.


दिग्गज अभिनेता जीतेन्द्र आज, 7 अप्रैल को अपना 79 वां जन्मदिन मना रहे हैं। अभिनेता ने अपने लंबे करियर में 121 से अधिक बॉक्स-ऑफिस हिट दिए हैं और दर्शकों को अपने अभिनय कौशल और नृत्य चॉप के साथ लुभाया है। उनके विशेष दिन की शुभकामना देने के लिए, उनकी बेटी और निर्माता एकता कपूर ने सोशल मीडिया पर अपने परिवार और दोस्तों के साथ जीतेन्द्र की कई तस्वीरों का एक असेंबल वीडियो साझा किया। एकता ने अपने पिता के लिए एक छोटा नोट भी लिखा। उन्होंने लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो पापा! आप मेरा सहारा हैं!!! जब मैंने निर्माता बनने चाहा, तो आपने मुझे बढ़ने में मदद की और मेरा साथ दिया! प्यार स्वीकार है आपने मुझे सिखाया है कि! लव यू

तुषार कपूर ने पिताजी जीतेन्द्र के जन्मदिन के बारे में बात करते हुए कहा, "वर्तमान स्थिति के कारण, पिताजी का जन्मदिन एक कम महत्वपूर्ण पारिवारिक मामला होगा। और यह हमेशा से ही रहा है, बस करीबी परिवार और दोस्तों के साथ। हालांकि, इस वर्ष, समारोह स्पष्ट कारणों के लिए अधिक अंतरंग होंगे "।

रितेश देशमुख ने जीतेन्द्र के साथ खुद की तस्वीरें भी साझा कीं। दिग्गज अभिनेता की एक एनिमेटेड तस्वीर के साथ, रितेश ने दो तस्वीरें साझा कीं, जिसमें वह जीतेन्द्र के साथ दिखाई दे रहे हैं। जीतेंद्र के लोकप्रिय गीत मस्त बहारों का आशिक को कैप्शन के रूप में उपयोग करते हुए उन्होंने लिखा, "सदाबहार / शाश्वत जीतू जी को जन्मदिन की बहुत बहुत शुभकामनाएं।

हिम्मतवाला एक सफल सफलता थी, “मुझे तेलुगु लोगों से बहुत प्यार मिला। मेरे सबसे बुरे संकट में, ये लोग मेरी मदद के लिए आए हैं। इसलिए, मैं उनका ऋणी हूं, हिम्मतवाला की रिलीज के साथ, मैं वापस बाउंस हो गया। मैंने इतना पैसा कमाया। मैं अपना नुकसान भूल जाता हूं। और जीवन चलता रहा। दो चीजें - राघवेंद्र राव और तेलुगु ने मुझे फिर से जीवन में लाया।

50 से अधिक वर्षों तक बॉलीवुड में एक अभिनेता के रूप में काम करने के बाद, अभिनेता वर्तमान में अपने परिवार के साथ मुंबई में एक शांत जीवन व्यतीत कर रहे हैं। वह अपना समय अपने पोते, लक्ष्या और रवि के साथ बिताना पसंद करते हैं। वह अक्सर टीवी शो और फिल्मों में विशेष प्रस्तुति देते हैं। दिग्गज अभिनेता बालाजी टेलीफिल्म्स, बालाजी मोशन पिक्चर्स और एएलटी एंटरटेनमेंट के अध्यक्ष भी हैं।