breaking news New

चिकित्सा सुविधाओं में कोई कमी नहीं आने दी जाएगी, हर स्तर पर प्रयास रहेगा जारी - मंत्री अमरजीत भगत

चिकित्सा सुविधाओं में कोई कमी नहीं आने दी जाएगी, हर स्तर पर प्रयास रहेगा जारी - मंत्री अमरजीत भगत


जशपुर के प्रभारी मंत्री अमरजीत भगत ने जिले की माँग के अनुरूप कोविड उपचार सामग्री रवाना की 

जशपुर, 27 मई।   जिले के प्रभारी मंत्री अमरजीत भगत ने क्षेत्रवासियों की मांग के अनुरूप कोविड उपचार सामग्री की एक और खेप रवाना की। उन्होंने कहा- "जशपुर जिले में चिकित्सा सुविधाओं में कोई कमी नहीं आने दी जाएगी, हर स्तर पर प्रयास जारी रहेगा।"

ज्ञात हो कि अमरजीत भगत जशपुर जिले के प्रभारी मंत्री हैं। उन्होंने चिकित्सा सुविधा एवं संबंधित गतिविधियों पर प्रशासनिक व चिकित्सा अधिकारियों के साथ मंथन किया।  जिसके अनुरूप कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम और उपचार हेतु आज आवश्यक सामग्रियाँ हरी झंडी दिखा कर अपने कार्यालय से रवाना किया।

अपने अधीनस्थ स्वास्थ्य संस्थाओं हेतु मंत्री जी ने ईसीजी मशीन 6 चैनल, इलेक्ट्रिक सक्शन मशीन, ग्लूकोमीटर, ग्लूकोमीटर स्ट्रिप, पल्स ऑक्सीमीटर, एच बी मीटर, नीडल कटर, डिजिटल बीपी मशीन,स्टेथो स्कोप ( परिश्रावक), कैमिकल स्प्रे मशीन आदि भिजवाया। इसके पूर्व भी मंत्री अमरजीत भगत ने अपने प्रभार जिलों के लिए सभी प्रकार की महत्वपूर्ण और आवश्यक उपकरणों की खेप उपलब्ध करवाई है और वे लगातार गतिविधियों पर नजर रखे हुए हैं। उन्होंने कहा कि इस आपदा की घड़ी में सरकार राहत देने का हर संभव प्रयास कर रही है। यह साथ मिलकर मुश्किलों से लड़ने का समय है।