breaking news New

ब्रेकिंग : केंद्रीय मंत्री ने शराब डिलीवरी पर कसा तंज, 'टिवट करते हुए कहा, 'हम जिंदगी बचाने में लगे हैं और छत्तीसगढ़ सरकार शराब ​पहुंचाने में'

ब्रेकिंग : केंद्रीय मंत्री ने शराब डिलीवरी पर कसा तंज, 'टिवट करते हुए कहा, 'हम जिंदगी बचाने में लगे हैं और छत्तीसगढ़ सरकार शराब ​पहुंचाने में'

नई दिल्ली. केंद्रीय आवास और शहरी मामलों के मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने छत्तीसगढ़ सरकार पर निशाना साधा है। पुरी ने एक ट्वीट कर सरकार के शराब बेचने के फैसले पर तंज कसा है।

केंद्रीय मंत्री पुरी ने ट्वीट कर लिखा है, कि 'ऐसे समय में जब लोगों की जान दांव पर है और हम ऑक्सीजन की आपूर्ति, सिलेंडर, चिकित्सा उपकरण, अस्पताल के बिस्तर और दवाइयों को सुनिश्चित करके जीवन बचाने के लिए युद्धस्तर पर लगे हुए हैं। ऐसे में छत्तीसगढ़ सरकार लोगों को घर पहुंच शराब सेवा दे रही है।

छत्तीसगढ़ में शराब की आनलाइन बिक्री के तहत आनलाइन बुकिंग कल से शुरू हुई तो रिकॉर्ड बुकिंग हुई. खबर है कि दो घण्टे में ही 50 हजार से ज्यादा आर्डर मिले लेकिन शराब की डिलीवरी शाम 7 बजे तक भी नही हो सकी थी. इससे लोग गुस्सा में हैं और एप्प पर ही जमकर भड़ास निकाल रहे हैं. जिन्होंने सुबह आर्डर किए थे उन्हें दो घण्टे के अंदर डिलीवरी दी गई.

आबकारी विभाग ने शराब की ऑनलाइन बुकिंग और होम डिलीवरी शुरू की है जिसका समय प्रात: 9 बजे से रात 8 बजे तक किया गया है. बुकिंग के लिए ग्राहक को आधार कार्ड और विवरण देना होगा. साथ ही पेमेंट भी आनलाइन होगा. सरकार की तरफ से जारी CSMCL Online एप पर शराब के लिए ऑर्डर किया जा सकता है. इसके बाद ग्राहकों ने एप्प डाउनलोड किया और करीब 2 घंटे के भीतर 50 हजार से ज्यादा आर्डर किए गए लेकिन एप्प क्रेश हो गया जिसका गुस्सा लोगों ने आबकारी मत्री, सरकार और विभाग पर जमकर उतारा.

दूसरी ओर विभाग की टेक्निकल टीम ने खामियों को दूर करने का दावा किया है लेकिन आडॅर बुक करने के बाद डिलीवरी पाने के लिए लोग परेशान दिखे. कल से व्यवस्था दुरूस्त होने की उम्मीद है.