breaking news New

एएसआई और हवलदार ने शिक्षक को तमाचा जड़ा, एसपी ने किया लाइन हाजिर, ग्रामीणों ने किया हंगामा, मास्क चेकिंग के दौरान हुआ था विवाद

एएसआई और हवलदार ने शिक्षक को तमाचा जड़ा, एसपी ने किया लाइन हाजिर, ग्रामीणों ने किया हंगामा, मास्क चेकिंग के दौरान हुआ था विवाद

सिमडेगा. झारखंड के सिमडेगा जिले में शिक्षक को थप्पड़ मारने के आरोप में पाकरटांड़ एएसआई ब्रह्मदेव प्रसाद यादव एवं हवलदार विनोद राय को लाइन हाजिर कर दिया गया है. एसडीपीओ को 48 घंटे के अंदर इस मामले में रिपोर्ट सौंपने का निर्देश दिया गया है. यह जानकारी एसपी डॉ शम्स तबरेज ने दी. जानकारी के मुताबिक कल रविवार को पाकरटांड़ थाना क्षेत्र के टकवा बाजार में मास्क चेकिंग के दौरान पुलिस के जवानों ने एक शिक्षक को थप्पड़ जड़ दिया था.

शिक्षक को थप्पड़ मारने के बाद ग्रामीणों ने उग्र होकर पुलिसकर्मियों का घेराव कर जमकर हंगामा किया था. इसके बाद किसी प्रकार वरीय पदाधिकारियों द्वारा समझाने के बाद ग्रामीण माने. इधर मामले की छानबीन करते हुए एसपी डॉ शम्स तबरेज ने शिक्षक को थप्पड़ मारने का दोषी पाए जाने पर एएसआई ब्रह्मदेव प्रसाद यादव तथा हवलदार विनोद राय को लाइन हाजिर कर दिया.

एसपी ने बताया कि पाकरटांड़ थाना में पदस्थापित पुलिस के जवानों को वापस मुख्यालय बुला लिया गया है. उनके स्थान पर अन्य जवानों को वहां पर प्रतिनियुक्त किया गया है. एसपी डॉ शम्स तबरेज ने बताया कि पूरे मामले की जांच की जिम्मेवारी एसडीपीओ डेविडो डोडराइ को दी गयी है. 48 घंटे के अंदर रिपोर्ट सौंपने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.