breaking news New

ब्रेकिंग: 40 ट्रेनें रद्द, कोरोना की दूसरी लहर के संभावित खतरे को देखते हुए रेलवे ने उठाया कदम, जारी की रदद ट्रेनों की सूची, आप भी देखिए

ब्रेकिंग: 40 ट्रेनें रद्द, कोरोना की दूसरी लहर के संभावित खतरे को देखते हुए रेलवे ने उठाया कदम, जारी की रदद ट्रेनों की सूची, आप भी देखिए

नई दिल्ली. कोरोना की दूसरी लहर का रेल सेवाओं पर भी असर पड़ रहा है। देश के कई राज्यों में बढ़ते कोरोना मरीजों की संख्या के चलते हालात बेहद खराब हो गए हैं। ऐसे में रेलवे द्वारा संचालित की जा रही ट्रेनों की संख्या में भी कटौती की जा रही है। वहीं यात्रियों की संख्या कम होने के चलते अब ट्रेनों को रद्द करने का भी फैसला किया गया है। कोविड-19 की वर्तमान परिस्थितियों एवं कम यात्री भार के कारण 40 रेलसेवाऐं अग्रिम आदेशों तक रद्द कर दी गई हैं।
 
रेलवे ने बहुत कम यात्रियों के कारण 40 रेल सेवाएं अग्रिम आदेशों तक रद्द कर दी हैं। उत्तर पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसम्पर्क अधिकारी लेफ्टिनेंट शशि किरण ने बताया कि रेलवे द्वारा कोरोना वायरस की वर्तमान परिस्थितियों को ध्यान में रखते हुए तथा कम यात्रियों के कारण 40 रेलसेवाओं को अग्रिम आदेशों तक रद्द किया जा रहा है। उनके अनुसार जिन ट्रेन को रद्द किया गया है उनमें जयपुर-दिल्ली सराय रोहिल्ला डबल डेकर मंगलवार से न तो दिल्‍ली जाएगी और न ही आएगी।

अधिकारी के मुताबिक इसके अलावा बठिण्डा -लालगढ स्पेशल, लालगढ-अबोहर स्पेशल, अबोहर-जोधपुर स्पेशल, जैसलमेर-लालगढ स्पेशल, भिवानी-मथुरा स्पेशल व श्रीगंगानगर-रेवाडी स्पेशल ट्रेन शामिल हैं। ये सभी ट्रेन अगले आदेश तक रद्द रहेंगी।

इसके अलावा देखिए रदद ट्रेनों की सूची: