breaking news New

राजनांदगाँव बना गड्ढो का शहर - शिव सेना

राजनांदगाँव बना गड्ढो का शहर - शिव सेना


 अमृत जल मिसन योजना के कार्य की धीमी रफ्तार और लापरवाही से सड़के बेहाल


निगम प्रशासन को शिव सेना की चेतावनी

राजनांदगाँव_शहर की हर सड़क व गली की स्थिति जर्जर हो गयी है। जो सड़के कुछ समय पहले ही नई बनी थी वो भी अब जर्जर हो गयी है। शिव सेना के जिला अध्यक्ष कमल सोनी के मार्गदर्शन में नगर संगठन सचिव आयुष वर्मा ने निगम आयुक्त को ज्ञापन सौंपा और कार्यवाही की मांग की। 


        आयुष वर्मा ने कहा शहर में अमृत जल मिसन योजना के कार्य बहुत ही धीरे और लापरवाही से चल रहा है शहर के हर गली हर सड़क को खोद कर गड्ढे छोड़ दिये गए है। कहीं खोदाई कर पाइप बिछा दी गयी फिर भी सीमेंटीकरण नही किया गया तो कहीं सिर्फ खोदाई ही करके छोड़ दिया गया है। शिव सेना ने कुछ समय पहले भी अमृत मिसन योजना के तहत अधूरे छोड़े गए कामो के प्रति निगम को ज्ञापन सौंपा था। उस वक्त तो निगम प्रशासन द्वारा कुछ वार्डो की समस्याओं का जल्द निराकरण कर दिया गया था। लेकिन शहर आज भी गड्ढो की समस्या से जूझ रहा है। आये दिन लोग इन गड्ढो की वजह से शहर में दुर्घटना के शिकार हो रहे है। अब बरसात होने के बाद इन गड्ढो में पानी भर जाने से लोगो को और समस्याओं का सामना करना पड़ेगा।

                 अमृत योजना के तहत पहले गड्ढो को भर कर कनेक्शन देने की प्रक्रिया पूर्ण करनी चाहिए उसके बाद ही फिर से खोदाई कार्य करने चाहिए। महीनों पहले जहां पाइप लाइन डाली जा चुकी है वहां अब तक कनेक्शन नही दिया गया और फिर दूसरे क्षेत्र में खोदाई चालू कर दी गयी। यही कारण है पूरे शहर की सड़कें गड्ढो से पट गयी है।

       शिव सेना के पदाधिकारियों ने निगम प्रशासन को आंदोलन की चेतावनी देते हुवे कहा कि, जल्द से जल्द शहर की सड़कों को गड्ढो से मुक्त नही किया गया तो शिव सेना आंदोलन करेगी।