breaking news New

breaking : राष्ट्रीय चैनल वीआईपी न्यूज़ का छत्तीसगढ़ में आगाज़

breaking : राष्ट्रीय चैनल वीआईपी न्यूज़ का छत्तीसगढ़ में आगाज़

जनधारा समाचार 

रायपुर। देश के प्रतिष्ठित राष्ट्रीय चैनल वीआईपी न्यूज़  छत्तीसगढ़ का  सड्डू स्थित जनमंच कार्यालय में छत्तीसगढ़ की खबरों के विशेष तीन बुलेटिन के साथ शुभारंभहुआ। इस अवसर पर जनमंच में एक आयोजन किया गया। जिसमें सामयिक और विश्वसनीय खबरों को लेकर अलग-अलग वक्ताओं ने अपने विचार रखे। इस अवसर पर छत्तीसगढ़ के चैनल हेड सुभाष मिश्रा, आकाशवाणी केंद्र से सेवानिवृत्त सीनियर उद्घोषक कमल शर्मा और दूरदर्शन से सेवानिवृत्त सीनियर कैमरामैन अज़ीज कादिर, रंगकर्मी मिनहाज असद, संस्कृति कर्मी अरुण काठोटे, नौशाद अहमद, विजय दानी, नवीन श्रीवास्तव, अतिन्द्र सिंग, हर्षा पौराणिक, संदीप पुराणिक , स्टेट ब्यूरो चीफ़ प्रवीण सिंह, चैनल के एडिशनल सीईओ आशीष जायसवाल, पंकज शर्मा उपस्थित थे। 

छत्तीसगढ़ के चैनल हेड सुभाष मिश्रा ने बताया कि हमारे संस्थान से दैनिक आज की जनधारा समाचार पत्र विगत तीस वर्षों से प्रकाशित हो रहा है। इसके साथ ही दो वर्ष पहले एक नई शुरुआत करते हुए वेब पोर्टल के साथ जनधारा 24 न्यूज़ चैनल शुरू की गई। जिसके माध्यम से संचारों को प्रमुखता के साथ प्रचारित-प्रसारित किया जा रहा है। इसी बीच करीब सवा साल से कोरोना ने दस्तक दी है, जिसके दौर में पेपर को छूने से लोग डरते थे इसका तोड़ निकालते हुए अख़बार का पीडीएफ़ लोगों को भेजना शुरू किया गया जो अब पाठकों की आदत बन गई है। कोरोना काल में कई बड़े-बड़े मीडिया संस्थानों, कई कार्पोरेट सेक्टर में बड़े पैमाने पर कर्मचारियों को निकाला गया । इस दौर में थोड़ी परेशानी हमारे संस्थान को भी हुई कई कर्मचारियों को बीमार होना पड़ा कईयों ने धैर्य रखकर संस्थान का साथ दिया। यही नतीजा है कि हमने हार नहीं मानी और नये मुकाम को हासिल करते हुए वीआईपी न्यूज़ चैनल के साथ जुडऩे का मौका मिला । चैनल में जनता से जुड़े सभी मुद्दों और खबरों का बेबाकी और निष्पक्षता के साथ  प्रसारित किया जाएगा। 

छत्तीसगढ़ के चैनल हेड सुभाष मिश्रा ने कहा कि जनधारा 24 न्यूज़ चैनल को भी चौबीसों घंटे चैनल के रूप में प्रसारण करने की योजना है, इस पर काम किया जा रहा है। इस दौरान संस्थान से जुड़े कर्मचारियों के कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि लगन और मेहनत से किसी भी चुनौती को हासिल किया जा सकता है। छत्तीसगढ़ के ब्यूरो चीफ़ प्रवीण सिंह ने कहा कि सीमित संसाधनों में बेहतरीन शुरुआत की गई है। यह चैनल छत्तीसगढ़ की खबरों को प्रमुखता के साथ दिखाएगा। इस दौरान मौजूृद लोगों ने अपने-अपने विचार रखे साथ ही मधुर संगीत का भी आयोजन हुआ। शुभारंभ अवसर पर नाट्य डायरेक्टर रचना मिश्रा, सुरुचि, सौरभ मिश्रा, कार्यकारी संपादक विवेक मिश्रा, निवेदिता साहू, चमन प्रकाश केयर, प्रीति भोकासे, सुनील वर्मा, नीलू धनगर, योगेश साहू, यज्ञ सिंह ठाकुर, धर्मेन्द्र, जनीराम रत्नाकर, चंद्रशेखर अग्रवाल, नवरत्न पाराशर, पद्मा कुलदीप, जनपद सदस्य बगीचा आशिका कुजूर, पंकज शर्मा, शिरीन, हेमंत शर्मा आदि मौजूद रहे।