breaking news New

ट्रांसफार्मर फैक्ट्री में लगी भीषण आग

  ट्रांसफार्मर फैक्ट्री में लगी भीषण आग


कोरिया। जिले के शंकरगढ़ गांव स्थित ट्रांसफार्मर फैक्ट्री में भीषण आग लग गईण् आग लगने की वजह से फैक्ट्री में रखे सामान जलकर खाक हो गए हैं फैक्ट्री में आग इतनी भयावह है कि दूर-दूर तक लपटें दिखाई दे रही हैं। आसमान में धुएं का गुब्बार नजर आ रहा है घटना मनेन्द्रगढ़ थाना क्षेत्र का हैण्
जानकारी के मताबिक सिद्धार्थ शुक्ला नामक युवक की शंकरगढ़ में ट्रांसफॉर्मर रिपेयरिंग करने की फैक्ट्री है। माना जा रहा है कि फैक्ट्री में कई जगहों पर ट्रांसफार्मर आयल फैला हुआ था। उसी में आग पकडऩे से पूरी फैक्ट्री धू-धूकर जलने लगीण् गनीमत थी कि इस घटना में किसी तरह की जनहानि नहीं हुई।  
शंकरगढ़ की फैक्ट्री में लगी भीषण आग की घटना के बाद चिरमिरी-बैकुण्ठपुर-राजनगर से दमकल वाहन बुलाया गयाण् मनेंद्रगढ़ में कोई घटना हो जाएए तो शहर भगवान भरोसे है। मनेन्द्रगढ़ एएसआई जे भगत का कहना है कि घटना की सूचना मिलने पर पुलिस बल मौके पर पहुंच गईण् आग कैसे लगीण् इसकी जांच की जा रही है।
हालांकि दमकल वाहन की वजह से आग पर काबू पा लिया गया है लेकिन तब तक ट्रांसफॉर्मर रिपेयरिंग फैक्ट्री पूरी तरह जलकर राख हो गई आग लगने के कारणों का पता लगाया जा रहा है। फैक्ट्री में ट्रांसफार्मर रिपेयरिंग का काम किया जाता था।