पति के सेक्स की डिमांड से परेशान महिला ने सरकार से की लॉकडाउन हटाने की अपील

पति के सेक्स की डिमांड से परेशान महिला ने सरकार से की लॉकडाउन हटाने की अपील


घाना ।  लॉकडाउन में  कुछ महिलाओं को अलग तरह की चुनौती का सामना करना पड़ रहा है। अफ्रीकी देश घाना की एक महिला  ने अपनी पीड़ा बयां करते हुए सरकार से लॉकडाउन खत्म करने की अपील की है। जिन महिलाओं के पति के पास घर पर रहते हुए कोई काम नहीं बचा है, वो बार-बार सेक्स की डिमांड कर रहे हैं। दिन-रात बार-बार सेक्स से परेशान ऐसी ही एक महिला का दर्द फूटा है सोशल मीडिया पर। 

कोरोना से 'बेफिक्र' तानाशाह ने यूं किया हैरान

'लॉकडाउन खत्म करो या पति को काम पर भेजो'

महिलाओं का कहना है कि अगर लॉकडाउन खत्म नहीं किया जा सकता है तो उनके पतियों पर काम पर जाने की अनुमति दी जाए। घाना में अब तक 500 से ज्यादा लोगों में कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि हो चुकी है जबकि 8 लोगों की मौत भी हो गई है। 

 वीडियो में उस महिला ने दावा किया है देश में ऐसी कई महिलाएं हैं जो अपने पार्टनरों की सेक्स डिमांड से आजिज आ चुकी हैं।

महिला बोल रही है, 'आपकी नींद खुली नहीं कि पति सेक्स के लिए तैयार। उसे संतुष्ट कर खाना बनाइए, वह खाएगा, टीवी देखेगा और कुछ देर में ही फिर से उसे सेक्स चाहिए, फिर सेक्स, फिर सेक्स... हम लॉकडाउन में सेक्स के लिए थोड़े रह रहे हैं, हम तो अपनी सेहत का ख्याल रखने के लिए लॉकडाउन में हैं ना? 

एक महिला ने  कहा है कि उसके पति ने बेपनाह सेक्स कर उसकी हालत खराब कर दी है। महिला का कहना है कि पति की उटपटांग सेक्स डिमांड पूरी करने के बाद खाना भी बनाना पड़ता है। परेशान महिला घर से भागकर वहां पहुंची जहां वह नौकरी करती है और वहीं से वीडियो बनाकर अपना दुखाड़ा बयां किया। 

chandra shekhar