breaking news New

वादा विकास का और गौंड मोहल्ले में बिजली ,पानी , सड़क एवं सफाई तक नहीं -आप

वादा विकास का और गौंड मोहल्ले में बिजली ,पानी , सड़क एवं सफाई तक नहीं -आप

नीमच। आम आदमी पार्टी अपने घोषणा पत्र को लेकर निरंतर वार्डो का भ्रमण कर एक निवेदन पत्र देकर  आम जन से उनकी समस्याए एवं सुझाव आमंत्रित कर रही है जिसे आने वाले नगरीय चुनाव में शामिल कर शपथ पत्र के माध्यम से उनसे चुनावी वादा किया जा सके।  आम आदमी पार्टी की इस पहल का आम जन द्वारा प्रोत्साहित किया जा रहा है और लिखित रूप से आम आदमी पार्टी के कार्यालय एवं व्हाट्सप नम्बरो पर सुझाव एवं समस्याए प्रेषित कर रहे है। 

इसी कड़ी में वार्ड 27 में  आप के वार्ड प्रभारी जीतेन्द्र सकलेचा के नेतृत्व में जन संवाद यात्रा निकाली गई जो बंसल चौराहे से प्रारम्भ होकर अल्कोलाईड कॉलोनी ,रिसाला मजीद रोड से होते हुए गौंड मोहल्ले में संपन्न हुई।  जन संवाद यात्रा के दौरान आम जन ने पानी की सप्लाई ,सड़को की दुर्दशा एवं सीवर लाइन के जाम की समस्याए आप साथियो को बताई एवं उन्हें आप के घोसणा पत्र में शामिल करने के लिए कहा। 

जन संवाद यात्रा जब गौंड मोहल्ले में पहुंची तो बड़ी विचित्र स्थिति से रूबरू होना पड़ा वंहा न सफाई की व्यवस्था है ,न पर्याप्त स्ट्रीट लाइट है , न ही पानी की कोई उचित व्यवस्था है जिससे वहा रह रहे आदिवासी समाज के लोगो में आक्रोश व्याप्त है एवं सेप्टिक टैंको के फूल होने से वहां बदबू का साम्राज्य व्याप्त होने से रहवासियों का जीना दूभर हो रहा है क्योँकि प्रधानमंत्री आवास योजना में लाभ मिलने पर भी वहा के लोगो को मुलभुत आवस्यकताये प्रशासन दवारा उपलब्ध नहीं करवाई गई है ,और नगरपालिका प्रशासन जमीन का हवाला देकर अपना पल्ला जाड़ लेता है.

अब प्रसन यह उठता है की जब जमीन की  कोई समस्या है तो फिर किन कारणों  से वंहा प्रधानमत्री आवास योजना का लाभ हितग्राहियो को दिया गया और जब हितग्राहियो को लाभ मिल ही गया है तो क्यो उन्हें बिजली पानी सड़क सफाई से मरहूम किया जा रहा है यह समझ से परे है।

आप की जन संवाद यात्रा में आप के जिला संघठन मंत्री  चंद्रेश सेन ,वार्ड प्रभारी जीतेन्द्र सकलेचा ,राजिंदर कौर ,गुड्डीबाई यादव ,विनोद कुमार जैन ,लाल सिंह भाटी ,सुरेश गुजरिया,अनिल पिपलादिया,दिनेश श्रीवास्तव,लक्ष्मीनारायण तोतला,रवि थदानी एवं अन्य आप साथी उपस्थित थे।