breaking news New

अपहृत युवती से दुष्कर्म कर 6लाख में बेचा , 3 आरोपितों पर केस दर्ज

अपहृत युवती से दुष्कर्म कर 6लाख में बेचा , 3 आरोपितों पर केस दर्ज

रुडकी ।  उत्तराखण्ड के रुड़की जिले में अपहरण कर युवती से दुष्कर्म किया गया। फिर उसे छह लाख रुपये में बेच दिया गया। कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने तीन नामजद आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। 

मंगलौर कोतवाली क्षेत्र निवासी युवती ने न्यायालय में प्रार्थना पत्र प्रस्तुत कर बताया कि सहारनपुर जनपद के थाना गागलहेड़ी निवासी एक युवक उसे बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया। बाद में उसका एक साथी भी उनके साथ हो गया था। 

दोनों ने उसे बंधक बनाकर रखा। युवती ने आरोप लगाया कि मांगा नाम के युवक ने उससे दुराचार किया और बाद में अपने एक परिचित को छह लाख रुपए में बेच दिया। 

युवती का आरोप है कि उससे मारपीट, गाली-गलौज और जान से मारने की धमकी दी जाती थी। उसे अपहरण करने के बाद से अलग-अलग जगह पर रखा गया और वहां हमेशा पहरा रहता था। युवती का कहना है कि किसी तरह वह छूटकर आई है। आरोप है कि 25 सितंबर की दोपहर दो बजे एक बार फिर मांगा बाइक पर सवार होकर उसके घर पर आया।

वह घर में अकेली थी। आरोपी ने तमंचे के बल पर उसे आतंकित करते हुए मारपीट कर दुष्कर्म किया। तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया। कोर्ट के आदेश पर मांगा, राहुल निवासी ग्राम माली थाना गागलहेड़ी जनपद सहारनपुर तथा कर्मवीर निवासी ग्राम ठायकी उर्फ ढायकी थाना नकुड जिला सहारनपुर उत्तर प्रदेश के खिलाफ अपहरण, दुराचार, मानव तस्करी, मारपीट तथा अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। इंस्पेक्टर प्रवीण सिंह कोश्यारी ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर जांच महिला उप निरीक्षक डिंपल जोशी को सौंपी गई है।