breaking news New

निकिता हत्या मामले को लेकर बैठी है पंचायत , मृतका के भाई ने कहा -आरोपियों को फांसी दी जाए या उनका एनकाउंटर कर दिया जाए

निकिता हत्या मामले को लेकर बैठी है पंचायत , मृतका के भाई ने कहा -आरोपियों को फांसी दी जाए या उनका एनकाउंटर कर दिया जाए

फरीदाबाद।  निकिता तोमर की दिनदहाड़े हत्या से लोग गुस्से में है . एक कांग्रेस विधायक जो आरोपियों का रिश्तेदार है। हत्या होने के बाद मामले को  राजनीतिक रंग दिया जा रहा  है. पीड़ित परिवार के साथ कई संगठनों और नेताओं ने आरोपी तौसीफ और रेहान को फांसी देने की मांग की है. वहीं तौसीफ के चचेरे भाई और नूंह से विधायक आफताब अहमद का पुतला फूंकने की भी तैयारी है. 

निकिता का परिवार मूल रूप से उत्तर प्रदेश के हापुड़ का रहने वाला है। वह फरीदाबाद के सेक्टर-23 में अपने परिवार के साथ रहती थी.  निकिता के गांव रघुनाथपुर में इस मामले को लेकर एक पंचायत बैठी है. परिजनों ने पूरे मामले को 'लव जिहाद' बताया है. धर्मपरिवर्तन कर शादी का दवाब बनाए जाने की थी बात सामने आई थी. सांप्रदायिक तनाव को देखते हुए पुलिस भी हाई अलर्ट पर है. 

 प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कड़े शब्दों में कहा है कि आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। वहीं मृतका के भाई प्रवीण कहना है कि आरोपियों को फांसी दी जाए या उनका एनकाउंटर कर दिया जाए. इस मामले की जांच एसआईटी कर रही है। 

 मुख्य आरोपी तौफीक की उम्र 21 वर्ष है, आरोपित फिजियोथैरेपी का कोर्स कर रहा है.  दूसरा आरोपित रेहान मेवात का रहने वाला है. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.