breaking news New

प्रेम जाल में फंसा कर शारीरिक शोषण से व्यथित किशोरी ने कर ली आत्महत्या

प्रेम जाल में फंसा कर शारीरिक शोषण से व्यथित किशोरी ने कर ली आत्महत्या

श्रीगंगानगर।  राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में श्रीविजयनगर थाना क्षेत्र में एक युवक के प्रेम जाल में फंसकर शारीरिक शोषण का शिकार होने से व्यथित एक किशोरी के आत्महत्या कर लेने का मामला सामने आया है।

यह मामला लगभग तीन महीने बाद अब सामने आया है जब इस्तगासे के जरिए इस संबंध में मामला दर्ज हुआ। पुलिस के अनुसार किशोरी के भाई ने एक युवक और उसके मां-बाप पर मुकदमा दर्ज कराकर उसकी बहन को मरने के लिए मजबूर कर देने का आरोप लगाया है। पुलिस ने बताया कि अदालत के आदेश पर मंगूराम उर्फ गोली शाक्य, उसके पिता उदयपाल और मां धनदेवी के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है।

मामले में बताया गया कि किशोरी का परिवार जमींदार के खेत में सब्जी उगाने का कार्य करता है। वहीं पास में ही युवक मंगूराम का परिवार भी यही काम करता है। मंगूराम ने लगभग एक वर्ष पहले किशोरी से जान पहचान बढ़ाकर धोखे से मोबाइल फोन से उसका एक अश्लील वीडियो बना लिया, जिसे उजागर कर देने की धमकी देकर शारीरिक शोषण करने लगा। जब वह वसादग्रस्त एवं गुमसुम रहने लगी तो उसके माता-पिता ने समझा-बुझाकर पूछने पर उसने सारी बात बताई। गत पांच जून की रात को मंगूराम ने फोन कर किशोरी को धमकाया। अगले दिन मंगूराम और उसके मां-बाप से मिलकर उन्हें इस बात के लिए उलाहना भी दिया गया लेकिन वे गाली गलौज करने लगे।

बाद में एक-दो दिन बाद ही किशोरी ने खुदकुशी कर ली। इस संबंध में गत जून को मामला दर्ज करने के लिए रिपोर्ट दी गई लेकिन सिर्फ मर्ग रिपोर्ट दर्ज कर मामला रफा-दफा कर दिया गया। बाद में अदालत के आदेश पर मुकदमा दर्ज किया गया जिसकी जांच थाना प्रभारी उपनिरीक्षक रामनारायण कर रहे हैं।