breaking news New

कलेक्टर की अध्यक्षता में अधिकारियों की समय - सीमा की बैठक हुई संपन्न

कलेक्टर की अध्यक्षता में अधिकारियों  की समय - सीमा की बैठक हुई संपन्न

रायपुर।  कलेक्टर डॉ एस भारतीदासन की अध्यक्षता में जिला कलेक्टोरेट के सभाकक्ष में राजस्व एवं विभागीय अधिकारियों  की समय - सीमा की बैठक संपन्न हुई।

कलेक्टर ने राजस्व विभाग के अधिकारियों से सीमांकन, बटवारा, नामांकन ,फौती अतिक्रमण, फ्री होल्ड सहित अन्य विषयों पर चर्चा करते हुए उन्हें समय - सीमा में प्रकरणों का निपटारा करने निर्देशित किया। उन्होंने जनचौपाल एवं लोक सेवा गारंटी के प्रकरणो को शीघ्र  निराकृत करने कहा।

कलेक्टर ने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों से करोना टीकाकरण के अद्यतन स्थिति की जानकारी ली। उन्होंने धान खरीदी एवं उठाव तथा बारदाना की अद्यतन स्थिति की जानकारी लेकर संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया। उन्होने जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी डॉ गौरव कुमार सिंह से जल जीवन मिशन योजना पर चर्चा करते हुए सर्वे एवं सत्यापन के संबंध में प्रगति की जानकारी ली। 

कलेक्टर ने आगामी शैक्षिक सत्र से इंग्लिश मीडियम स्कूल खोलने की तैयारी के संबंध में जिला शिक्षा अधिकारी तथा संबंधित विभाग के अधिकारियों से चर्चा कर उन्हें निर्देशित किया। 

उन्होंने बताया कि आगामी मार्च महीने में क्रिकेट स्टेडियम परसदा में क्रिकेट मैच होना प्रस्तावित है। इस संबंध में अधिकारियो से चर्चा की। डीएफओ श्री विशवेश कुमार ने आगामी मानसून सत्र में पौधारोपण किए जाने के संबंध में विभागियों अधिकारियों से उनकी आवश्यकता के अनुरूप प्रस्ताव देने तथा जगह चिन्हित करने के संबंध में विस्तार से चर्चा की।

इस अवसर पर अतिरिक्त कलेक्टर एन.आर साहू, अपर कलेक्टर  पद्मिनी भोई साहू एवं  बी.सी साहू, संयुक्त कलेक्टर, डिप्टी कलेक्टर, तहसीलदार सहित संबंधित विभाग के अधिकारी उपस्थित थे।