breaking news New

संयुक्त अनियमित कर्मचारियों ने बाइक रैली निकाल सशक्ति करण अभियान की शुरूआत

संयुक्त अनियमित कर्मचारियों ने बाइक रैली निकाल सशक्ति करण अभियान की शुरूआत

  दंतेवाड़ा।  दंतेवाड़ा जिला मुख्यालय में जिला सशक्ति करण अभियान की शुरूआत  इस आयोजन में कार्यक्रम के मुख्य अतिथि प्रांतीय संयोजक  गोपाल साहू  प्रदेश अध्यक्ष  गोपाल गिरी गोस्वामी एनएचएम के प्रदेश अध्यक्ष  हेमंत सिन्हा जी संगठन के प्रांतीय पदाधिकारीचंद्रहास श्रीवास  कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन के जिला संयोजक  एसके दास  सह संयोजक  त्रिपुरारी मंडावी  मुख्य रूप से उपस्थित रहे कार्यक्रम के प्रारंभ में प्रदेश पदाधिकारियों का स्वागत मां दंतेश्वरी के प्रांगण में किया गया माता  के दर्शन उपरांत सभी प्रांतीय पदाधिकारियों को एक वृहद बाइक रैली के माध्यम से दंतेवाड़ा का भ्रमण कराया गया जिसके उपरांत कार्यक्रम स्थल मांझी पदर जिला पंचायत कॉलोनी में ले जाया गया । 


 जिला सशक्तिकरण अभियान का प्रारंभ करते हुए सर्वप्रथम मां दंतेश्वरी के छाया चित्र पर पुष्पमाला अर्पित करते हुए मां का आशीर्वाद लिया गया और कार्यक्रम को प्रारंभ किया गया । सभी अतिथियों का स्वागत पुष्पगुच्छ से किया गया जिसके उपरांत उद्बोधन की प्रक्रिया प्रारंभ की गई उद्बोधन में जिले के विभिन्न विकास खंडों से से आए सदस्यों को बोलने का मौका दिया गया जिसमें सभी सदस्यों ने अनियमितता के दंश के बारे में कहानी बताई । नियमित एवं अनियमित कर्मचारियों के बीच शासन का भेदभाव पूर्ण रवैया के बारे में बताया गया एवं शासन से नियमितीकरण किस प्रकार प्राप्त होगी उस पर चर्चा की गई ।  जिला सशक्तिकरण अभियान मैं प्रदेश पदाधिकारियों एवं जिला पदाधिकारियों के साथ कार्यक्रम में उपस्थित सदस्यों ने नियमितीकरण को लेकर एक रणनीति तैयार की गई ।


 उद्बोधन में प्रदेश संयोजक, प्रदेश अध्यक्ष ने जिले के सभी साथियों को आश्वस्त किया कि प्रदेश संगठन नियमितीकरण के लिए पूर्ण रूप से लड़ने को तैयार है बस सभी अनियमित साथियों के साथ कि आवश्यकता है । प्रवक्ताओं ने कहा कि ये भूपेश सरकार हमसे वादा करके हमसे वादा खिलाफि कर रही है इसके लिए आप 3 महीने का राशन लेकर राजधानी चलने को तैयार रहिये हमे हमारे अधिकार से कोई वंचित नही कर सकता । इस सफल कार्यक्रम में जिले से संरक्षक  राजेश वर्मा, सूरज सिंह, मनीष साहू, भूपेंद्र साहू, मुकेश अहिरवार, स्वेता, संगीता, मोहन, सूरज, राजेन्द्र, मदन , राजेश, खिलेंद्र, बलदेव, सूरज जायसवाल, दिलीप, महेंद्र राणा, कैलाश, साधना, खुशबू सहित अन्य साथियों का भरपूर सहयोग रहा ।