breaking news New

कांग्रेस इंटक ने रायगढ़ कलमी में धूमधाम से मनाया मजदूर दिवस

कांग्रेस इंटक ने रायगढ़ कलमी में धूमधाम से मनाया मजदूर दिवस

अनीता गर्ग

 लैलूंगा/कलमी।  आज राष्ट्रीय मजदूर कांग्रेस इंटक जिला रायगढ़ कलमी में 1 मई मजदूर दिवस धूमधाम से मनाया गया । इस कार्यक्रम की मुख्य अतिथि रही सारंगढ़ जिला अध्यक्ष इंटक महिला प्रकोष्ठ चंचला पांडे इनका ग्राम पंचायत सरपंच उत्तरा कुमार लहरे द्वारा पुष्पगुच्छ से स्वागत किया गया ।


वही और भी पधारे विशिष्ट अतिथि और अतिथि  गण सभी का पुष्प गुच्छ और पुष्प हार के द्वारा स्वागत किया गया। कार्यक्रम  में उपस्थित सभी कांग्रेसियों ने अपना अपना विचार व्यक्त किया और मजदूर दिवस की एक दूसरे को बधाई दी।

वहीं मुख्य अतिथि चंचला पांडे ने कहा इस देश में कितने भी डिजिटल क्रांति आ जाए लेकिन मजदूरों के बिना भारत निर्माण अधूरा है भारत को विकास की ओर ले जाने में श्रमिक साथियों का बड़ा योगदान है और इसे भुलाया नहीं जा सकता आज हम श्रमिक दिवस के अवसर पर उन सभी को बधाई देते हैं !


जिन्होंने राष्ट्र निर्माण के लिए श्रमिकों ने योगदान दिया और इन्हे भुलाया नहीं जा सकता हम श्रमिक दिवस के अवसर पर उन सभी को बधाई देते हैं जिन्होंने राष्ट्र निर्माण के लिए श्रमिकों ने योगदान दिया है और कहा श्रमिक देश की पूंजी है और राष्ट्र के निर्माण में श्रमिकों का योगदान आजादी के पहले से रही है जब आधुनिकता के दौर में हम नहीं थे तब राष्ट्र निर्माण के लिए इन्हीं श्रमिकों ने अपना योगदान दिया।


और वहां उपस्थित सभी को उपहार स्वरूप गमछा देकर सम्मानित किया गया इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से स्व सहायता की दिदिया उपस्थित रहे ब्लॉक अध्यक्ष राधिका डनसेना. सूरज साहू, रवि यादव, श्वेता गौतम, विद्या कवर, पिंटू सिंह, अरुणा मेश्राम, ग्राम पंचायत सरपंच सहित अन्य जनप्रतिनिधि ग्रामीण उपस्थित रहे।