breaking news New

रिश्तेदारों को भेजी गई शादी का अनोखा कार्ड, वीडियो हो रहा तेजी से वायरल

रिश्तेदारों को भेजी गई शादी का अनोखा कार्ड, वीडियो हो रहा तेजी से वायरल

मुंबई।   महाराष्ट्र के चंद्रपुर से एक अनोखी  खबर सामने आ रही है।  जो देश में  जोरों से वायरल हो रहा है।  यह कुछ नहीं शादी का अनोखा कार्ड है। इस अनोखा कार्ड की जबरदस्त चर्चा है कार्ड खोलने पर अंदर चौंकाने वाला नजारा सामने आता है।  इस अनोखे शादी कार्ड के लिफाफे में शराब की बोतल के साथ चखना रखा गया है।  यह मामला देश के महाराष्ट्र के चंद्रपुर का है।  कार्ड के ऊपर पहले पन्ने पर तो गणेशजी की फोटो छपी है. इसके बाद के पन्नों में शादी की तारीख और कार्यक्रमों के बारे में जानकारी दी गई है. 

पन्नों के नीचे शराब की बोतल के साथ चखना निकला. इतना ही नहीं इसके साथ मिनरल वाटर की बोतल भी रखी हुई थी. इस पूरी घटना और कार्ड का वीडियो भी वायरल हुआ है. वीडियो में शरू से लेकर अंत तक कार्ड को सिलसिलेवार तरीके से दिखाया गया है.फिलहाल ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. लोगों का कहना है कि जिले में शराबबंदी के बावजूद इस तरह के कार्ड छपवाना ठीक नहीं है.

इस घटना की पड़ताल करने के लिए न्यूज़ चैनल की टीम भी वहां पहुंची. कार्ड को छपवाने वाले शख्स से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने माना कि यह कार्ड उन्हीं के बेटे की शादी का है. उन्होंने कहा कि यह शादी चंद्रपुर के ही एक होटल में हुई है. हालांकि उन्होंने यह बताया कि शराबबंदी की वजह से यह कार्ड चंद्रपुर जिले में नहीं बांटे गए हैं.

जानकारी के मुताबिक  महाराष्ट्र के चंद्रपुर में शराब की बोतल वाले कार्ड नहीं बांटे गए हैं बल्कि ऐसे कुछ कार्ड कुछ खास रिश्तेदारों को नागपुर और अलग जिलों में दिए हैं. किसी रिश्तेदार ने ये वीडियो वायरल कर दिया है. जिले में शराब बंदी होने के चलते चंद्रपुर में जो कार्ड बांटे गए हैं उसमें ड्रायफ्रूट दिए गए थे.