breaking news New

शासकीय क्रांति कुमार भारतीय महाविद्यालय जेठा में जनभागीदारी समिति की प्रथम बैठक संपन्न

शासकीय क्रांति कुमार भारतीय महाविद्यालय जेठा में जनभागीदारी समिति की प्रथम बैठक संपन्न

सक्ती।   प्राचार्य डॉ ए के चतुर्वेदी ने जनभागीदारी समिति  अध्यक्ष  रिंकू आनंद अग्रवाल एवं विधायक प्रतिनिधी प्रकाश अग्रवाल से कालेज में प्रवेश द्वार का जीर्णोद्वार, बाउंड्रीवाल, पोस्ट ग्रेजूएट बिल्डिंग, स्टेशनरी सामान, केंटींन, साईकिल स्टैण्ड सहित  निर्माण की जरूरतों का ध्यान आकर्षित कराया !

   शासकीय क्रांति कुमार भारतीय महाविद्यालय जेठा में नवगठित जनभागीदारी समिति की प्रथम बैठक आयोजित की गई। जनभागिदारी समिति की अध्यक्ष रिंकू आनंद अग्रवाल की अध्यक्षता में बैठक संपन्न हुई, जिसमें कालेज के प्राचार्य डॉ ए के चतुर्वेदी ने महाविद्यालय के स्तर को ऊंचा उठाने एवं वर्तमान समस्याओं से सदस्यों को अवगत कराते हुए उनके निराकरण में सहयोग प्रदान करने का अनुरोध किया। इसके अलावा उन्होने विगत 5 वर्षों की आय ब्यय का लेखा जोखा भी पेश किया गया।

बैठक में जनभागीदारी शुल्क में सौ रूपये की वृद्धी किये जाने का निर्णय लिया गया, जिसमें अब छात्रों से 200 रूपये की जगह 300 रूपये जनभागीदारी शुल्क लिया जायेगा एवं जनभागीदारी निधि के अंतर्गत महाविद्यालय में कार्यरत 3 कर्मचारीयों के मानदेय वृद्धी के संबंध में चर्चा की गई। प्राचार्य के द्वारा कालेज में प्रवेश द्वार का जीर्णोद्वार, बाउंड्रीवाल, पोस्ट ग्रेजूएट बिल्डिंग, स्टेशनरी सामान, केंटींन, साईकिल स्टैण्ड निर्माण की जरूरतों का अध्यक्ष रिंकू आनंद अग्रवाल एवं विधायक प्रतिनिधी प्रकाश अग्रवाल व सदस्यों का ध्यान आकर्षित किया। शुक्रवार को कालेज में आयोजित जनभागीदारी समिति की बैठक के साथ साथ आईक्युऐसी की भी बैठक आयोजित की गई थी।

 बैठक में प्रमुख रूप से जेठा कालेज के विधायक प्रतिनिधी प्रकाश अग्रवाल, हरीओम अग्रवाल, गीता अग्रवाल, जयबाबु गबेल, प्रदीप शर्मा, जीवनदास महंत, किरण श्रीवास, नारायण सिदार, कालेज के सहायक प्राध्यापक डाॅ यु एन कुर्रे, डाॅ पी आर कठौतिया, डाॅ शकुंतला राज, डाॅ डीपी पाटले, एसएन शर्मा, केएल वैष्णव सहित कालेज प्रबंधन के सभी स्टाफ व जनभागीदारी समिति के सभी सदस्य उपस्थित थे।