breaking news New

विधानसभा ब्रेकिंग : विधायक बृहस्पति सिंह ने माफी मांगी..कहा कि भावावेश में आकर लगाए थे आरोप..सरकार का बयान, 'मंत्री यानी सिंहदेव पर आरोप गलत..उनकी कोई भूमिका नही..सदन की कार्यवाई शुरू हुई

विधानसभा ब्रेकिंग : विधायक बृहस्पति सिंह ने माफी मांगी..कहा कि  भावावेश में आकर लगाए थे आरोप..सरकार का बयान, 'मंत्री यानी सिंहदेव पर आरोप गलत..उनकी कोई भूमिका नही..सदन की कार्यवाई शुरू हुई

रायपुर. छत्तीसगढ़ विधानसभा की कार्यवाही पुनः शुरू हुई तो विधायक बृहस्पत सिंह ने कहा कि वे दुर्व्यवहार की घटना से आहत थे इसलिए भावावेश में आकर उन्होंने आरोप लगाये थे, जिसका मुझे खेद है। इस घटना में किसी का कोई हाथ नही है।  

इसके बाद गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने कहा कि उपरोक्त घटना में मंत्री सिंहदेव की कोई भूमिका नही है। जो भी आरोप लगे, वे भावावेश में लगाये गये थे इसलिए अब इस मामले का पटाक्षेप हो गया है। 

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी अपने स्थान पर खड़े होकर इस गतिरोध को समाप्त करने में विपक्षी विधायकों की सराहना की। 

विधायक धर्मजीत सिंह ने कहा कि जो गतिरोध चल रहा था उसे कल ही समाप्त किया जा सकता था लेकिन देर आये दुरुस्त आये, अध्यक्ष जी ने पहल करके इस गतिरोध को  समाप्त किया है, अध्यक्ष जी इसके लिए साधुवाद। मैं चाहूंगा कि मंत्री सिंहदेव को ससम्मान सदन में वापस लाया जाये।  

नेता प्रतिपक्ष धरम लाल कौशिक ने कहा कि यह अच्छी पहल है। गतिरोध खत्म करने में सबने पहल की है। हम सब मिलकर सदन को चलाने में अपना योगदान देंगे।