breaking news New

छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ काॅमर्स एंड इंण्डस्ट्रीज जय व्यापार पैनल ने अपने प्रत्याशियों नामों किया ऐलान

छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ काॅमर्स एंड इंण्डस्ट्रीज जय व्यापार पैनल ने अपने प्रत्याशियों नामों किया ऐलान

अमर पारवानी का दावा-  जय व्यापार पैनल व्यापारियों की पहली पसंद

जनधारा समाचार 

रायपुर, 18 नवंबर। छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ काॅमर्स एण्ड़ इंण्डस्ट्रीज के  चुनाव नजदीक आते  ही व्यापारियों में चुनाव को लेकर सरगर्मी शुरू हो गयी है इसी क्रम जय व्यापार पैनल ने अपने प्रत्याशियों के नामों की घोषणा की। साथ  पैनल ने दावा किया कि  छ.ग. चेम्बर लगभग 17 हजार  व्यापारियों का यह समूह हिन्दुस्तान के मानचित्र पर विशेष स्थान रखता है जय व्यापार पैनल व्यापारियों की पसंद बनता जा रहा है। 


अमर पारवानी  ने  बताया कि 2014-2017 तक छ.ग. चेम्बर का नेतृत्व किया है। अपने कार्यों, व्यवहार से, निःस्वार्थ सेवा कर आपने अपनी जिम्मेदारी को बखूबी निभाया है, साथ ही साथ चेम्बर की गरिमा को भी बढ़ाया है। फलस्वरूप आपने लोकप्रियता के शिखर को प्राप्त किया । 2017 से आज तक आप कैट के माध्यम से लगातार व्यपारियों की सेवा कर रहे है। पिछले 3 वर्षों में अनेक ऐसे अवसर आए जब चेम्बर के सदस्य जो कैट के सदस्य नहीं थे, उनकी भी समस्याओं का बिना किसी भेदभाव के आपने समाधान किया है। आज अनेक शहरों  से पिछले कुछ माह से अनेक व्यापारी भाईयों ने आग्रहपूर्वक छ.ग. चेम्बर के चुनाव पुनः लड़ने का निवेदन किया । रायपुर के व्यापारीगण एवं कैट टीम ने इस प्रस्ताव का पुरजोर समर्थन किया। सभी की राय से जय व्यापार पैनल का गठन कर हम मैदान में है।

उन्होंने कहा कि जय व्यापार पैनल को किसी और की रणनीति से कोई मतलब नहीं है। हमारी पहचान हमारे कार्य है  और हम सिर्फ काम के आधार पर ही वोट मांगने जांएगे। सभी वर्गों का समावेश हमारी प्राथमिकता होगी। यहां उपस्थित शहर के प्रतिष्ठित सम्मानीय वरिष्ठ व्यापारीगण एवं हमारे मार्गदर्शकों की सलाह पर हम सभी वर्गों को जोड़कर चलने का निश्चिय कर चुकें है। किसी भी जाति या परिवार के प्रति हमारा विशेष झुकाव नहीं होगा। सभी छोटे बड़े सदस्यों को समभाव से सम्मान देना हमारी प्राथमिकता होगी।


हमने अध्यक्ष पद के प्रत्याशी का नाम सबसे पहले घोषित किया है और हम 2 मुख्य पद की भी घोषणा सबसे पहले कर रहे है। जो यह साबित करेगीं की हमारे पास अच्छे कार्यकर्ता हैं। जो पद की जिम्मेदारी को बखूबी निभाएंगे । हमारा पूरा प्रयास होगा कि छ.ग. चेम्बर विशुद्व व्यापारी संगठन बनें । पदाधिकारियों एवं सदस्यों के बीच मैत्रीभाव के साथ़़ सम्मान एवं अच्छा तालमेल रहे। हमें पूरा विश्वास है कि हमारा पैनल विजयश्री को प्राप्त करेगा, और हम ऐतिहासिक कार्यकाल सम्पन्न कर चेम्बर की प्रतिष्ठा को नई ऊंचाई देने   में सफल होगें । जय व्यापार पैनल के प्रतिष्ठित सम्मानीय वरिष्ठ व्यापारीगण एवं हमारे मार्गदर्शकों  आसुदामल,  भारामल मत्थानी,  महेन्द्र धाड़ीवाल , प्रदीप गुप्ता की उपस्थिति में जय व्यापार पैनल से महमंत्री पद हेतु  अजय भसीन एवं कोषाध्यक्ष पद के लिए  उत्तम गोलछा के नाम की घोषणा की गई । उपरोक्त जानकारी मुख्य चुनाव संचालक नरेन्द्र दुग्गड़ एवं जितेन्द्र दोशी ने दिया ।