breaking news New

सभापति राहुल टिकरिहा के प्रयासों को मिली सफलता...

सभापति राहुल टिकरिहा के प्रयासों को मिली सफलता...


बेमेतरा। भाजपा सहकारिता प्रकोष्ठ के जिला संयोजक एवं सभापति जिला पंचायत बेमेतरा राहुल योगराज टिकरिहा को ग्राम और मंडियों के भ्रमण के दौरान लगातार किसानों द्वारा पिछले वर्ष के बारदाने के राशि नहीं मिलने की शिकायत मिल रही थी। जिसके बाद राहुल टिकरिहा ने किसानों की आवाज बनकर बारदाने की बाकी राशि को खाते में डालने के लिए सरकार को पत्र व समाचार पत्रों के माध्यम से मांग की।


जिला पंचायत सभापति राहुल टिकरिहा ने बताया कि किसानों द्वारा पिछले वर्ष के बारदाने के बचत पैसे की मांग के उठते आवाज को देखते हुए सरकार ने तत्काल संज्ञान लेकर बचत राशि सरकार किसानों के खाते में डलवाए है साथ ही किसानों को बारदाने के एवज में जो राशि प्राप्त हुई है, उनका नाम सूचना बोर्ड में चिपकाने के लिए निर्देशित किया गया है साथ ही जिस किसान का पैसा अभी भी बाकी हो इस संबंध में कोई जानकारी मिलने पर समिति के माध्यम से तत्काल निराकरण करने हेतु निर्देशत किया गया है।


सभापति टिकरिहा ने सभी किसानों से अपील करते हुए कहा है कि खाते में जो पैसे आ रहे है, वो सबकी जानकारी व अपने स्तर पर लिखकर रखें जिससे पता चल सके कि धान की राशि व धान के किश्तों की राशि व बारदाने की राशि जो आ रही है वो कम होने पर पता चल सके साथ ही जिस किसान को बारदाने का पैसा नहीं मिला है वो संबंधित समिति में पहुंचकर शिकायत करने का आग्रह किया।