breaking news New

सीएम भूपेश बघेल की हाईटी, सांसद और विधायक के बीच चला हंसी ठिठोली का दौर, मंत्री से भिड़ गए दो आयोग के अध्यक्ष

सीएम भूपेश बघेल की हाईटी, सांसद और विधायक के बीच चला हंसी ठिठोली का दौर, मंत्री से भिड़ गए दो आयोग के अध्यक्ष

रायपुर. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से आज यहां राजधानी स्थित उनके निवास कार्यालय में मंत्रीगणों, सांसद-विधायकों तथा विभिन्न निगमों, मंडलों व आयोगों के अध्यक्षों ने सौजन्य मुलाकात की और उन्हें नववर्ष की बधाई तथा शुभकामनाएं दी।

इस दौरान वनमंत्री मोहम्मद अकबर, खाद्य मंत्री अमरजीत भगत, उद्योग मंत्री कवासी लखमा, सांसद राज्यसभा छाया वर्मा, संसदीय सचिव शकुन्तला साहू सहित छत्तीसगढ़ राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष किरणमयी नायक, छत्तीसगढ़ राज्य खादी एवं ग्रामोद्योग बार्ड के अध्यक्ष राजेन्द्र तिवारी, खादय आयेाग के अध्यक्ष गुरप्रीत सिंह बावरा भी उपस्थित थे जिन्होंने मुख्यमंत्री से मुलाकात कर उन्हें नववर्ष की बधाईयां दीं.

इसके अलावा रायपुर विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष सुभाष धुप्पड़, राज्य अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष महेन्द्र छाबड़ा, राज्य सहकारी बैंक (अपेक्स) के अध्यक्ष बैजनाथ चन्द्राकर, सरगुजा क्षेत्र आदिवासी विकास प्राधिकरण के उपध्यक्ष गुलाब कमरो, विधायक विनय जायसवाल आदि शामिल थे.

मंत्री के सामने भिड़ गए दो अध्यक्ष

कल जब हाईटी का दौर चल रहा था तो एक मंत्री के विभाग से जुड़े दो आयेाग के अध्यक्ष आपस में भिड़ गए. एक आयोग के अध्यक्ष ने दूसरे आयोग के अध्यक्ष की शिकायत की और जमकर भड़ास निकाली. मंत्रीजी कुछ देर मुस्कुराते रहे और फिर चाय पिलाने का आदेश् दे दिया. उन्होंने कहा कि आर्थिक व्यवस्था से सभी जूझ रहे हैं, ऐसे में मिलजुलकर काम करना चाहिए और सभी की सहमति का सम्मान भी होना चाहिए. दरअसल जिस आयेाग के अध्यक्ष शिकायत कर रहे थे, वे सीएम हाउस में पावरफुल हैसियत रखते हैं लेकिन दूसरे अध्यक्ष मंत्री के नजदीक हैं इसलिए बात आगे नही बढ़ सकी.