breaking news New

अयोध्या पहुंचे मनीष सिसोदिया, हनुमानजी के चरणों में लगायी अर्जी, कहा- UP में AAP सरकार बनाने का दें वरदान

अयोध्या पहुंचे मनीष सिसोदिया, हनुमानजी के चरणों में लगायी अर्जी, कहा- UP में AAP सरकार बनाने का दें वरदान

अयोध्या। दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया सोमवार को भगवान राम की नगरी अयोध्या पहुंचे. यहां उन्होंने हनुमानगढ़ी मंदिर पहुंचकर हनुमान जी के दर्शन किए. साथ ही हनुमान चालीसा का भी पाठ किया. इसके अलावा, उन्होंने रसिक पीठ, जानकी घाट बड़ा स्थान पर पहुंचकर साधु-संतों का आशीर्वाद लिया.

मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर बताया कि आज उन्होंने हनुमानजी के चरणों में यूपी में AAP सरकार बनाने का अवसर देने की अर्ज़ी लगाई है ताकि यहां भी प्रभु राम की कृपा से शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, पानी और रोज़गार पर दिल्ली की तरह काम हो सके.

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने जानकी घाट पर आयोजित भंडारे में राम भक्त साधु-संतों और भक्तों को भोजन परोसा. इस दौरान उनके साथ राज्यसभा सांसद संजय सिंह और प्रदेश अध्यक्ष एडवोकेट सभाजीत सिंह भी मौजूद रहे.

बता दें, यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में इस बार सभी पार्टियां जीत का दावा कर रहीं हैं. यहां खास बात यह है कि सभी की नजर अयोध्‍या पर है. इसी कड़ी में आम आदमी पार्टी यानी आप (AAP) की तिरंगा यात्रा (Tiranga Yatra) रामनगरी पहुंच रही है. दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया इसी सिलसिले में आज अयोध्या पहु्ंचे हैं.

राज्यसभा सांसद और यूपी प्रभारी संजय सिंह का कहना है कि उनकी पार्टी ‘असली बनाम फर्जी राष्ट्रवाद' के मुद्दे पर उत्तर प्रदेश का आगामी विधानसभा चुनाव लड़ेगी. उन्होंने दावा किया कि उत्तर प्रदेश में उनकी पार्टी कांग्रेस के मुकाबले ज्यादा मजबूत है. विधानसभा चुनाव में पार्टी का मुख्य मुद्दा भाजपा का राष्ट्रवाद बनाम आम आदमी पार्टी का राष्ट्रवाद होगा. भाजपा का राष्ट्रवाद फर्जी है. आम आदमी पार्टी का राष्ट्रवाद असली है.