breaking news New

जो बिडेन के शीर्ष चिकित्सा सलाहकार भारत में कुल लॉकडाउन की सलाह देते हैं

जो बिडेन के शीर्ष चिकित्सा सलाहकार भारत में कुल लॉकडाउन की सलाह देते हैं


शीर्ष अमेरिकी महामारी विज्ञानी एंथनी फौसी ने भारत में कुछ हफ्तों के लिए पूर्ण लॉकडाउन का सुझाव दिया है, जिसमें सीओवीआईडी -19 के प्रसार को शामिल करने के लिए एक तत्काल कदम है क्योंकि इसकी घातक दूसरी लहर में ईबिंग के कोई संकेत नहीं हैं। एक साक्षात्कार में डॉ। फौसी ने कहा कि तत्काल में एक और सबसे महत्वपूर्ण बात ऑक्सीजन, दवा, पीपीवी की आपूर्ति प्राप्त करना है। उन्होंने यह भी कहा कि संकट की भयावहता को देखते हुए, भारत को एक संकट समूह को एक साथ रखने पर विचार करना चाहिए जो मिलेंगे और चीजों को व्यवस्थित करना शुरू करेंगे।

किसी भी सरकार का नाम लिए बिना, उन्होंने कहा कि उन चीजों में से एक को मान्यता दी जानी चाहिए जो "जीत की घोषणा की गई थी, शायद समय से पहले"।

"ठीक है, उन चीजों में से एक जो आपको वास्तव में करने की ज़रूरत है, इस हद तक कि आप अस्थायी रूप से देश को बंद कर सकते हैं, मुझे लगता है कि महत्वपूर्ण है। अगर हम समय निकालना चाहते हैं और जो मैंने कहा था उस पर वापस जाना चाहते हैं: तत्काल है , मध्यवर्ती और लंबी दूरी (वायरस को रोकने के उपाय)। "

"मुझे लगता है कि तत्काल में सबसे महत्वपूर्ण बात ऑक्सीजन प्राप्त करना है, आपूर्ति प्राप्त करना है, दवा प्राप्त करना है, पीपीई प्राप्त करना है, उन प्रकार की चीजों को भी, लेकिन तत्काल चीजों में से एक है, अनिवार्य रूप से देश के शटडाउन को कॉल करना है"। डॉ। फौसी, जो बिडेन प्रशासन के मुख्य चिकित्सा सलाहकार हैं।