breaking news New

कांग्रेस सरकार को घेरने की आक्रामक रणनीति : बूथ को मजबूत करें कार्यकर्ता-लता उसेण्डी

कांग्रेस सरकार को घेरने की आक्रामक रणनीति : बूथ को मजबूत करें कार्यकर्ता-लता उसेण्डी


जगदलपुर। कांग्रेस प्रदेश सरकार को घेरने की आक्रामक रणनीति व चरणबद्ध धरना-आंदोलन के साथ भारतीय जनता पार्टी बूथ स्तर तक कार्यकर्ताओं को मजबूत करने पर भी निरंतर कार्य कर रही है।

आज भाजपा की जिला कार्यसमिति की महत्वपूर्ण बैठक भाजपा जिला कार्यालय में आयोजित की गयी।जिसमेंं जिम्मेदार पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को निश्चित समयावधि में बूथ कमेटी गठित करने कहा गया है।

बैठक में विशेष रुप से पूर्व मंत्री व भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य लता उसेण्डी,पूर्व सांसद व भाजपा अजजा मोर्चा के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष दिनेश कश्यप,भाजपा प्रदेश महामंत्री किरणदेव सहित आलानेता मौजूद थे।

बैठक में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए लता उसेण्डी ने कहा कि जिले के प्रत्येक बूथ में आवश्यक रूप से 25 सदस्यों की बूथ कमेटी तय समय में बनाना है। यह अत्यंत महत्वपूर्ण कार्य है,प्रयास रहे कि इसमें लापरवाही न हो। चुनाव में जीत व हार का निर्धारण मतदान केन्द्र से ही होता है।

जिम्मेदार पदाधिकारी व कार्यकर्ता अपने क्षेत्र के मतदान केन्द्र को मजबूत बनाने कार्य मे जुट जाये।जिले के प्रत्येक मंडल के हर बूथ में कमेटी गठित करना है। सुश्री उसेण्डी ने संगठन के आगामी कार्यक्रमों की रुपरेखा से कार्यकर्ताओं को अवगत कराया।बैठक को पूर्व सांसद दिनेश कश्यप,किरणदेव,डाॅ.सुभाऊ कश्यप,भाजपा जिलाअध्यक्ष रुपसिंह मण्डावी ने भी संबोधित किया।कार्यक्रम का संचालन महामंत्री रामाश्रय सिंह व आभार प्रदर्शन रजनीश पाणिग्रही ने किया। 

बैठक में प्रमुख रूप से पूर्व विधायक संतोष बाफना,बैदूराम कश्यप,विद्याशरण तिवारी,जिपं उपाध्यक्ष मनीराम कश्यप,समुंदसाय कच्छ,शिवनारायण पाण्डे,सुधीर पाण्डे,योगेन्द्र पाण्डे,श्रीधर ओझा,व्ही एस राजपूत,नरसिंह राव,बाबुल नाग आदि सहित जिला कार्यकारिणी,मण्डल,मोर्चा,प्रकोष्ठ के अध्यक्ष महामंत्री,पार्षद,जिपं सदस्य व कार्यकर्ता मौजूद थे।