breaking news New

कोरोना संक्रमण के दौरान Online के बजाय Offline परीक्षा आयोजित करने संबंधी विवि के निर्णय के खिलाफ युवा स्वाभिमान मंच का जबरदस्त प्रदर्शन

कोरोना संक्रमण के दौरान Online के बजाय Offline परीक्षा आयोजित करने संबंधी विवि के निर्णय के खिलाफ युवा स्वाभिमान मंच का जबरदस्त प्रदर्शन


चेतावनी - छात्रों के जीवन से खिलवाड़ न करे विवि प्रशासन

रायपुर, 4 दिसम्बर।  स्वामी विवेकानंद तकनीकी विश्व विद्यालय द्वारा आफ लाईन परीक्षा आयोजित करने संबंधी लिये गये निर्णय के खिलाफ विवि के सैकड़ों छात्रों ने आज प्रशासनीक भवन में छत्तीसगढ़ युवा स्वाभिमान मंच के नेतृत्व में घंटो प्रदर्शन किया। छात्रों का कहना है कि कोविड 19 के संक्रमण अभी समाप्त नहीं हुआ है ऐसे में आफ लाईन परीक्षा लेने से अनेक छात्रों के संक्रमित होने का खतरा हो सकता है। इसके अलावा कोरोना के कारण अभी रेल और बस जैसे यातायात के सार्वजनिक वाहन भी सामान्य रूप से उपलब्ध नहीं है, जिसके कारण दूर दराज से परीक्षा देने आने वाले छात्र परीक्षा देने से वंचित रह सकते हैं और उनका एक साल खराब हो सकता है। युवा स्वाभिमान मंच ने विवि प्रशासन को आगाह किया है कि वह छात्रों के जीवन से खिलवाड़ करने से बाज आये।

युवा स्वाभिमान मंच की ओर से विवि प्रशासन को मांगपत्र देकर आफलाईन के बजाय आन लाईन परीक्षा आयोजित किया जाये, विवि के वाईस चांसलर उपलब्ध नहीं होने के कारण युवा स्वाभिमान मंच के प्रतिनिधिमंडल को कल 3 दिसंबर को चर्चा के लिये आमंत्रित किया गया है।

छत्तीसगढ़ युवा स्वाभिमान मंच।के प्रदेश अध्यक्ष पूरनलाल साहू के नेतृत्व में आज के प्रदर्शन में अक्षय साहू, भीमा साहू, अनिल देशमुख, सुमित लहरे, दिनेश साहू, त्रिलोक साहू, सुधाकर ठाकुर, ओमप्रकाश साहू, रिषीवन साहू, दिलीप गिरी सहित सैकड़ों छात्र शामिल थे ।