breaking news New

VIDEO आदिवासियों की बेदम पिटाई का मामला तूल पकड़ा..सरपंच पति गिरफतार..सरकार घिरी तो कांग्रेस ने अपना टिवट डिलीट किया..दबंगों पर कड़ी कार्यवाही की मांग..देखिए वीडियो

VIDEO आदिवासियों की बेदम पिटाई का मामला तूल पकड़ा..सरपंच पति गिरफतार..सरकार घिरी तो कांग्रेस ने अपना टिवट डिलीट किया..दबंगों पर कड़ी कार्यवाही की मांग..देखिए वीडियो

रायपुर. बलरामपुर में विशेष संरक्षित पंडों जनजाति के आठ लोगों को बंधक बनाकर, पेड़ में बांधकर क्रूरतम पिटाई करने का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है. इस मामले के मुख्य आरोपी सरपंच के पति सत्यम यादव को गिरफतार कर लिया गया है.

मामले के खुलासे के बाद बलरामपुर पंडो जाती वाले घटना को लेकर प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने टिवटर से अपनी पोस्ट डिलीट कर दी वहीं दूसरी ओर छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर बलरामपुर रामानुजगंज जिला में चक्का जाम किया गया है. पीड़ितों को न्याय दिलाने की मांग की गई है.

जानते चलें कि प्रदेश के बलरामपुर जिले के चेरा गांव में महज तालाब से मछली चोरी करने के आरोप में दो नाबालिगों सहित कम से कम 7-8 लोगों को एक पेड़ से लिपटाकर पीटा गया है. जिन लोगों को पीटा गया है वह विशिष्ट असुरक्षित जनजातीय समूह समुदाय से आते हैं और राष्ट्रपति के दत्तक पुत्र का दर्जा मिला है. सूत्रों के मुताबिक पंचायत बुलाकर सबके सामने इन लोगों की पिटाई की गई है और 35 हज़ार रुपये का जुर्माना भी लगाया गया.


जनजातीय लोगों को पीटने की घटना का विडियो भी बनाया गया है जो कि अब सोशल मीडिया पर वायरल है. वीडियो सामने आने के बाद मामला गर्मा गया है. सरकार पर आरोप लग रहे हैं कि कांग्रेस सरकार में आदिवासी ही सुरक्षित नही हैं और दबंगों का राज चल रहा है.

सरपंच पति की दबंगई के खिलाफ गुस्सा

सूत्रों के मुताबिक इस पिटाई का पूरा खेल सरपंच पति सत्यम यादव का रचा माना रहा है. कुर्सी पर बैठे हुए दिख रहा है तथा उसके सामने एक आदमी बारी बारी से पेड़ में बांधकर पिटाई कर रहा है. मारपीट के बाद सरपंच पति सत्यम यादव ने धमकी दी कि थाना गए तो और बुरा हाल करेंगे. पीडितों के परिजनों ने यादव के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है.

देखें वीडियो : <b>