breaking news New

पंजाब निकाय चुनावों में कांग्रेसियों का गुंडा नाच, कैप्टन दें इस्तीफा: चुघ

पंजाब निकाय चुनावों में कांग्रेसियों का गुंडा नाच, कैप्टन दें इस्तीफा: चुघ

चंडीगढ़।   भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के राष्ट्रीय महामंत्री तरुण चुघ ने पंजाब सरकार पर आरोप लगाया है कि उसकी शह में निकाय चुनावों में कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं ने गुंडागर्दी का नाच किया।

चुघ ने आज यहां जारी एक वक्तव्य में कहा कि लचर कानून व्यवस्था के चलते छुटभैये कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता निकाय चुनावों में सरेआम गुंडागर्दी का नंगा नाच करते रहे और प्रशासन के अधिकारियों की कथित देखरेख में लोकतंत्र की धज्जियां उड़ाई गईं और इसमें पंजाब की छवि को बंगाल बनाने में कोई कसर बाकी नहीं रखी गई। इस दौरान प्रशासन और पुलिस मूक दर्शक बना रहा।

भाजपा नेता ने कहा कि कैप्टन सरकार के शासन में लोकतंत्र की हत्या हुई है। सोची समझी साजिश के तहत हिंसा हो रही है। ऐसे में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को नैतिक आधार पर पद से इस्तीफा दे देना चाहिये।

उन्होंने किसान आंदोलन को सही ढंग से सम्भाल नहीं पाने के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर पर लगाये गये कैप्टन अमरिंदर सिंह के आरोपों को बेतुका बताते हुये कहा कि उनकी सरकार ने अपने चार साल के शासन में पंजाब को बदहाल कानून व्यवस्था की भट्टी में झोंक दिया है। उन्होंने मुख्यमंत्री पर आरोप लगाया कि उन्होंने किसान आंदोलन में नकारात्मक तत्वों को शह देकर आंदोलनजीवी तत्वों को प्रोत्साहित करने का काम किया।

प्रदेश सरकार की इस कारगुजारी के कारण राज्य में उद्योग और व्यापार बुरी तरह प्रभावित हुआ है।

श्री चुघ ने कहा की कैप्टन सरकार के शासन में उद्योग, व्यापारी, सरकारी कर्मचारी समेत सभी वर्ग खुद को ठगा महसूस कर रहे हैं। राज्य सरकार अपने चुनावी घोषणा पत्र का कथित तौर पर एक भी वादा पूरा करने में बुरी तरह विफल साबित हुई है।