breaking news New

BREAKING शर्मसार करने वाली घटना : सगी बहन से करता रहा अनाचार.... 16 साल बाद बहन ने तोड़ी चुप्पी.... आरोपी गिरफ्तार

BREAKING शर्मसार करने वाली घटना : सगी बहन से करता रहा अनाचार.... 16 साल बाद बहन ने तोड़ी चुप्पी.... आरोपी गिरफ्तार

रमेश गुप्ता

 भिलाई। इस्पात नगरी में रिश्तों का शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। एमआईजी हुडको निवासी एक सख्श अपनी ही सगी बहन को 16 सालों से हवस का शिकार बनाता रहा।

यही नहीं शादी के बाद भी सख्श ने अपनी बहन को धमकी देते हुए जबरदस्ती करने का सिलसिला बरकरार रखा। हद तो तब हो गई जब इस वहसी शख्स ने गर्भवती होने के बाद भी अपनी अपनी से जबरन संबंध बनाया। आखिरकार महिला ने अपने पति को सारी बात बताई। इस मामले में महिला ने अपने पति के साथ पहुंचकर भिलाई नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई।

शिकायत कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी सख्श को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376 के तहत कार्रवाई करते हुए न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया। 

भिलाई नगर थाना प्रभारी एमएल शुक्ला ने बताया कि यह पूरा मामला हुडको क्षेत्र का है। एमआईजी निवासी 35 वर्षीय सख्श अपनी ही सगी बहन से जबरदस्ती करता रहा। शिकायत कर्ता 33 वर्षीय महिला अपने पति साथ थाने पहुंची और इसकी शिकायत दर्ज कराई। महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि सगा भाई होने के बाद वह गंदा काम करता था। लोक लाज के भय यह बात अब तक छिपाए रखी।

भाई के करतूत के कारण मायके आने भी डर लगता था। महिला ने बताया कि गर्भवती होने के बाद पति के कहने पर वह पिछले महीने सितंबर में अपने मायके आई लेकिन इस बार भी भाई अपनी हरकत से बाज नहीं आया।

टीआई शुक्ला ने बताया कि महिला ने इसकी जानकारी अपने पति को दी और उसके बाद दोनों से थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसे विधिवत न्यायालय में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।