breaking news New

जैजैपुर क्षेत्र निरीक्षण करने पहुँचे डाँ.चौलेश्वर चन्द्राकर व रवि भारद्वाज ने सुचारू व्यवस्था देख कर सभी कर्मचारियों को सहरानीय कार्य के लिए प्रोत्साहित किया

जैजैपुर क्षेत्र निरीक्षण करने पहुँचे डाँ.चौलेश्वर चन्द्राकर व रवि भारद्वाज ने सुचारू व्यवस्था देख कर सभी कर्मचारियों को सहरानीय कार्य के लिए प्रोत्साहित किया


  सक्ती, 14 मई। जिला काँग्रेस कमेटी जांजगीर-चाम्पा के जिलाध्यक्ष डाँ.चौलेश्वर चन्द्राकर एवं पूर्व लोकसभा प्रत्याशी रवि शेखर भारद्वाज अपने कोरोना हेल्प डेक्स समिति के सदस्यों के साथ जैजैपुर क्षेत्र के कोविड सेंटर गुचकुलिया तथा वैक्सीनेसन सेंटर जैजैपुर के शा.कन्या शाला तथा हसौद के बालक शा.उ.मा.शाला पहुँचे।

 कोविड सेंटर गुचकुलिया में जहाँ आक्सीजन सिलेंडर व जम्बो आक्सीजन कि व्यवस्था रवि शेखर भारद्वाज और जिलाध्यक्ष डाँ.चौलेश्वर चन्द्राकर ने ऊपर जिला स्वास्थ्य विभाग में फोन से बात कर तत्काल व्यवस्था करने की बात कही जिला अध्यक्ष ने कहाँ की जैजैपुर ब्लॉक के कोविड सेंटर में इलाज व खाना की  व्यवस्था तथा साफ सफाई की व्यवस्था को देख कर  यहां की बीएमओ कक्षप जी के मार्ग में इस कोविड सेंटर से 65 से अधिक लोग ठीक हो कर जाने पर जिलाध्यक्ष डाँ.चन्द्राकर व पूर्व लोकसभा प्रत्यासी भारद्वाज ने धन्यवाद दिया । 


 जैजैपुर वैक्सीन सेंटर में जा कर लोगों से अपील भी किये और अपने परिवार के 18 से ऊपर सभी को वैक्सीन लगवाने के लिए आह्वान किये तथा निरीक्षण के दौरान जैजैपुर कोविड सेंटर और हसौद के मितानिन बहनों को मास्क देकर नर्स व स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों से मुलाक़ात कर इस कोरोना संक्रमण महामारी बीमारी से निपटने के लिये सुचारू रूप से व्यवस्था को देखते हुए सभी स्टॉफ कर्मचारियों को सहरानीय कार्य के लिये प्रोत्साहित किये। तथा  धन्यवाद देते हुए कहा कि आप लोगों के कारण  आज हम लोग स्वस्थ है।और इस बीमारी को दूर भगाने में सफल हो रहे है। इस मौके पर उपस्थित कोरोना हेल्प डेक्स समिति के सदस्य पूर्व जिला पंचायत सदस्य टेक चंद चन्द्रा तथा अनिल रत्थु चन्द्रा व गौरी लाल साहू थे।