breaking news New

कांग्रेस सांसदों ने छत्तीसगढ़ को अपमानित किया, कांग्रेस विधायक ने छत्तीसगढ़ के संस्कार को अपमानित किया- मधुसूदन यादव

कांग्रेस सांसदों ने छत्तीसगढ़ को अपमानित किया, कांग्रेस विधायक ने छत्तीसगढ़ के संस्कार को अपमानित किया- मधुसूदन यादव

छत्तीसगढ़ में लोकतंत्र पूरी तरह समाप्त

राजनांदगांव । जिला भाजपा अध्यक्ष मधुसूदन यादव ने इन दिनों जो दो विषय चर्चा में है इसको लेकर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि राज्यसभा में घटित घटना से छत्तीसगढ़ शर्मसार हुई वहीं विधायक  ब्रहस्पति सिंह ने हमारे प्रदेश के कार्यपालिका को गाली देकर अपमानित किया।

           उल्लेखनीय है कि राज्यसभा में जो घटना हुई है उसका सी.सी.टी.वी फुटेज पूरे देश ने देखा है जिसमें किस तरह से छत्तीसगढ़ की महिला सांसद महिला मार्शल के साथ अभद्र व्यवहार कर रही है। इसके बाद प्रेस कांफ्रेंस करके रोने का नाटक और जख्मी होने का दुष्प्रचार किया जा रहा है। मेरी चुनौती है यदि किसी महिला मार्शल की वजह से कोई चोट ग्रस्त हुई है तो उन्हें चिकित्सा प्रमाण प्रस्तुत करना चाहिए जबकि सी.सी.टी.वी में साफ दिख रहा है कि महिला मार्शल के साथ किस तरह कांग्रेस की महिला सांसद व्यवहार कर रही है। इस घटना से छत्तीसगढ़ शर्मसार हो गई है जिस महिला को राज्यसभा में विशेषज्ञ बनाकर भेजा गया है वह महिलाओं के साथ हिंसा कर रही है और अपने गलत कृतियों को छुपाने के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रो रही है। ये सिर्फ ढकोसला है। महिला मार्शल के साथ जो अभद्रता हुई वह पूरा देश देख रहा है ।आपके साथ कोई अभद्रता हुई है तो इसे देश को दिखाइए।

       छत्तीसगढ़ में हर दिन 7 महिलाएं दुष्कर्म की शिकार हो रही है। इस पर किसी का आंसू नहीं निकल रहा है लेकिन झूठी कहानी गढ़ कर अपनी आंसू निकालने वालों को शर्म आनी चाहिए।दुख इस बात की है कि इस झूठ को सच साबित करने के लिए मुख्यमंत्री सहित मंत्री भी गांधी जी की प्रतिमा के सामने मौन धरने पर बैठे। 

     गांधीजी सत्य और अहिंसा के पुजारी माने जाते हैं। यह घटना हिंसा के बाद झूठ से जुड़ा हुआ था। यह मौन प्रदर्शन गांधी जी का भी अपमान है। कितनी बेशर्मी से झूठ बोलना वीडियो को झूठ बताना क्या यही कांग्रेस का चरित्र है ।अभी तक तो वीडियो को झूठ बता रहे थे लेकिन अब ऑडियो को भी झूठ बता रहे हैं जिसमें कांग्रेस विधायक बृहस्पति सिंह एक अधिकारी को मां की गाली दे रहे हैं ।इस सरकार में कोई सुरक्षित नहीं है सांसद महिलाओं को पीट रहे हैं विधायक अधिकारियों को मां की गाली दे रहे हैं रेत, शराब माफिया, स्थानीय जनप्रतिनिधियों की पिटाई कर रहे हैं अपराधियों को खुला समर्थन सरकार और सरकार से जुड़े लोग कर रहे हैं। सभी विपक्षियों को अपमानित व परेशान कर रहे हैं और यह लोग लोकतंत्र की बात कर रहे हैं।

       छत्तीसगढ़ में लोकतंत्र पूरी तरह समाप्त हो चुका है माफिया गुंडाराज शासन कर रहे है, कांग्रेस के निर्वाचित जनप्रतिनिधि महिलाओं का अपमान कर रहे हैं विधायक सत्ता के नशे में अधिकारियों को मां की गाली दे रहे हैं। यही यदि गड़बो नवा छत्तीसगढ़ है तो मुझे कुछ नहीं कहना है।

       हमें नया छत्तीसगढ़ नक्सल मुक्त, विकास युक्त, शिक्षा युक्त, स्वास्थ्य युक्त चाहिए ना कि छत्तीसगढ़ को अपमानित करने युक्त न ही मां बहन की गाली युक्त, यदि इस प्रदेश के मुखिया में हिम्मत है तो जिन्होंने छत्तीसगढ़ को अपमानित करने का काम किया उनके खिलाफ कार्यवाही करें जो छत्तीसगढ़ के संस्कृति के खिलाफ मां को गाली दी।उनके खिलाफ कार्यवाही करें।