breaking news New

तस्करी रोकने में सुस्त आबकारी विभाग, राजसात वाहनों से अय्याशी में मस्त अधिकारी : नवीन अग्रवाल

तस्करी रोकने में सुस्त आबकारी विभाग, राजसात वाहनों से अय्याशी में मस्त अधिकारी  : नवीन अग्रवाल

  राजनांदगांव। जनता कांग्रेस के प्रदेश महासचिव व कोर कमेटी सदस्य नवीन अग्रवाल के नेतृत्व में युवा लोकसभा अध्यक्ष अमर गोस्वामी, ब्लॉक अध्यक्ष टिंकू देवांगन, लोकसभा उपाध्यक्ष करन साहू, लोकसभा महासचिव पंकज परतेती, मनीष चतुर्वेदी, मंजीत बंजारे ने आबकारी विभाग को ज्ञापन देकर तस्करों  से जप्त राजसात वाहन का लगातार निजी उपयोग करने वाले आरक्षक ओमप्रकाश सिन्हा और लापरवाह अधिकारियों पर कार्यवाही की मांग की थी। 

एक सफेद रंग की बिना नंबर वाली डिजायर कार जिसे विभाग द्वारा पूर्व में शराब तस्करी मामले में जप्त किया गया था। जिसे 16 अक्टूबर को राजनांदगांव से चिचोला आबकारी विभाग के सिपाही ओमप्रकाश सिन्हा द्वारा अपने गृह ग्राम चिचोला ले जाया गया था, मगर लगता है जिम्मेदार अधिकारियों और सिपाहियों पर कार्यवाही करना छोड़ आबकारी विभाग के वरिष्ठ अधिकारी स्वयं इस मामले में लिप्त हैं !

उनकी ही शय पर विभाग के अधिकारी और कर्मचारी कानून को ताक में रखकर ऐसी अनियमितता और लापरवाही जानबूझकर करते रहे हैं। इसलिए आज विभाग को एक लग्जरी कार तोहफे में दी गई है, क्योंकि विभाग शराब तस्करी में मामलों में पकड़ी गाड़ियों को किराए से चलाने का काम के साथ-साथ निजी उपयोग में लिप्त है !

इसके साथ ही नवीन प्रताप तोमर को नवीन अग्रवाल ने चेतावनी दी है यदि आने वाले दिनों में वह कार्रवाई नहीं करेंगे तो वे इसके लिए सड़क की लड़ाई लड़ने के अलावा न्यायालय की शरण में भी जाएंगे और लापरवाही बरतने वालों पर कार्यवाही करवाने के लिए दृढ़ संकल्पित रहेंगे और ऐसे लोगों पर कार्रवाई के लिए लगातार आंदोलन धरना प्रदर्शन करते रहेंगे।

कार्यक्रम में शुभम चतुर्वेदी, करण कुर्रे, कृष्ण निषाद, सितेश माहेश्वरी, लोकेश भाई, विजेंद्र यादव, राज ठाकुर, अविनाश, अमिनेश, भोला यादव, सौरभ, गोलू, विजय, आशुतोष, रामप्रसाद, बिटू, अमित, आयुष, लक्की चंदन किशोर बबलू राकेश उपस्तिथि रहे।