breaking news New

सीतापुर बाज़ार पहुँचे खाद्यमंत्री,मंगरेलगढ़ी मंदिर में दर्शन कर माता का लिया आशीर्वाद

सीतापुर बाज़ार पहुँचे खाद्यमंत्री,मंगरेलगढ़ी मंदिर में दर्शन कर माता का  लिया आशीर्वाद

सरगुजा - छत्तीसगढ़ सरकार में खाद्य-नागरिक आपूर्ति, संस्कृति, योजना व सांख्यिकी मंत्री अमरजीत भगत अपने विधानसभा क्षेत्र सीतापुर के प्रवास पर हैं। इस दौरान वे सीतापुर के साप्ताहिक बाज़ार पहुँच गये और सब्ज़ियाँ और फल खरीदा। साथ वहाँ मौजूद ग्रामवासियों से बातचीत की और उनकी समस्याओं पर चर्चा की। साथ ही धान खरीदी व पीडीएस के संबंध में भी फीडबैक लिया। उन्होंने आमजनों से बातें करके जानने का प्रयास किया कि धान खऱीदी में क्या समस्या आ रही है। पीडीएस के तहत अनाज नियमित रूप से मिल रहा है या नहीं, या कोई और परेशानी तो नहीं है।

उन्होंने सीतापुर के प्रसिद्ध मंगरेलगढ़ी माता मंदिर में दर्शन कर पूजा-पाठ भी किया। उन्होंने बताया कि इस तरह की आम गतिविधियाँ, उन्हें जन-भावनाओं से जुड़कर और बेहतर कार्य करने हेतु ऊर्जा प्रदान करती हैं। उल्लेखनीय है कि खाद्य मंत्री अमरजीत भगत अक्सर इसी तरह बाज़ार जाकर स्वयं सब्ज़ी-फल आदि खरीदते हैं। सीतापुर आते हैं तो वे अक्सर मंगरेलगढ़ी मंदिर भी दर्शन हेतु जाते हैं। 


मंत्री अमरजीत भगत ने सीतापुर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी कार्यालय में क्षेत्रीय जनप्रतिनिधियों की बैठक लेकर संगठन के कार्यों की समीक्षा भी की। इस मौके पर आमजनों से मुलाकात कर छत्तीसगढ़ सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के क्रियान्वयन के संबंध में चर्चा की। साथ ही स्थानीय लोगों से बात कर उनकी समस्याएं सुनी एवं संबंधित अधिकारियों को इनके निवारण हेतु निर्देशित किया

इस दौरान ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष तिलक बहेरा सहित क्षेत्र के अन्य जनप्रतिनिधिगण एवं सीतापुर की एसडीएम भी मौजूद थीं।