breaking news New

रेनु जोगी ने कहा -मेरे साथ बदसलूकी करने वाले शराब के नशे में धुत्त कांग्रेसी कार्यकर्ताओं पर तुरंत कार्यवाही करें चुनाव आयोग

रेनु जोगी ने कहा -मेरे साथ बदसलूकी करने वाले शराब के नशे में धुत्त कांग्रेसी कार्यकर्ताओं पर तुरंत कार्यवाही करें चुनाव आयोग

मेरे स्वर्गीय पति और मेरे खिलाफ अमर्यादित नारे लगाए और अपमानजनक शब्दों का प्रयोग किया गया- रेनु जोगी

रायपुर।  रेनु जोगी ने  मुख्य चुनाव आयुक्त और पुलिस अधीक्षक को पत्र लिखा।  उन्होंने पत्र में लिखा कि प्रदेश में अब संविधान का नहीं बल्कि कांग्रेस पार्टी का गुंडाराज चल रहा है।  कल रात्रि ग्राम बचरवार में मेरे स्वर्गीय पति के इष्ट मित्र  सूतन सिंह के घर में स्वल्पाहार के लिए गई थी। वहाँ शराब के नशे में धुत्त होकर बाहर से आए कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने मेरे साथ बदसलूकी की। उन्होंने मेरे स्वर्गीय पति और मेरे खिलाफ अमर्यादित नारे लगाए और अपमानजनक शब्दों का प्रयोग किया। 

 रेनु जोगी ने कहा -इस गुंडाराज से मेरी भावना को ठेस पहुंची है और मैं बहुत ही आहत हूँ। यहाँ की कानून व्यवस्था लचर हो गई है। प्रदेश में अब संविधान का नहीं बल्कि कांग्रेस पार्टी का गुंडाराज चल रहा है। ऐसी स्थिति में मरवाही उपचुनाव निष्पक्ष रूप से कराया जाना संदेहास्पद नज़र आता है।

         उन्होंने  इस घटना पर मुख्य चुनाव आयुक्त और पुलिस अधीक्षक को तुरंत संज्ञान लेते हुए मेरे साथ बदसलूकी करने वाले सभी कांग्रेसी कार्यकर्ताओं पर तत्काल कार्रवाई करें।