breaking news New

शराब कोचियों पर मेहरबान आबकारी विभाग, नींद में अधिकारी, बढ़ रहा अवैध शराब का कारोबार

शराब कोचियों पर मेहरबान आबकारी विभाग, नींद में अधिकारी, बढ़ रहा अवैध शराब का कारोबार

खरसिया। पुलिस विभाग को भी आबकारी विभाग का काम करना पड़ रहा है कल 24 अक्टूबर को खरसिया पुलिस द्वारा तेलीकोट निवासी रवि भारती से 48 लीटर अवैध कच्ची महुआ शराब के साथ पकड़ा गया था!

वही आबकारी विभाग गफलत की नींद सोया हुआ है खरसिया में पुलिस बल की भारी कमी है और त्यौहारों का सीजन चल रहा है इसको मद्देनजर रखते हुए कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए एसडीओपी  निमिषा पांडे के निर्देशन में थाना प्रभारी सुमत राम साहू और चौकी प्रभारी जीपी बंजारे द्वारा अपने कार्य को पूरी निष्ठा मेहनत और ईमानदारी से अंजाम दिया जा रहा है !

क्षेत्र में लगातार सर्चिंग करते हुए शांति व्यवस्था बनाए रखे जा रही है अपराधियों गुंडे बदमाशों और शराब तस्करों पर लगातार कार्यवाही की जा रही है वही आबकारी विभाग द्वारा अवैध शराब के कारोबारी शराब कोचिंयो एवं गली मोहल्लों के घर घर में तथा किराना दुकानों से लेकर कोल्ड ड्रिंक दुकानों तक में बिक रही !

अवैध शराब पर कभी किसी प्रकार की कार्यवाही नहीं किया जाना समझ से बाहर है बल्कि आबकारी विभाग के कर्मचारियों द्वारा कोचियों से कमीशन लेकर अधिक मात्रा में शराब विक्रय हेतु दी जाती है आबकारी कार्यालय कभी कभार खुला रहता है जिसमें एक या दो स्टॉप मिलते हैं लगभग हमेशा बंद ही रहता है !

अधिकारी कर्मचारी बिना कार्य किए मुफ्त की तनख्वा लेकर चैन की बंशी बजा रहे हैं खरसिया के पूरे क्षेत्र में अवैध शराब की बिक्री जोरों पर है गांव गांव में यूरिया और खतरनाक केमिकल्स मिलाकर कच्ची महुआ शराब बनाई और बेची जा रही है जिसकी वजह से कभी भी कोई बड़ा हादसा हो सकता है नशे की लत में युवा पीढ़ी बर्बाद हो रही है और कहीं ना कहीं इसका असर अपराध के बढ़ते मामलों में भी है !

हमारे पास स्टाफ की कमी है किसी के द्वारा सूचना या जानकारी दिए जाने पर हमारे द्वारा कार्यवाही की जाती है, रमेश अग्रवाल आबकारी अधिकारी खरसिया