breaking news New

कप्तानी छोड़ने के सवाल पर प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान विराट हुए आग बबूला

कप्तानी छोड़ने के सवाल पर प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान विराट हुए आग बबूला

नईदिल्ली। पाकिस्तान के खिलाफ  टी-20 वर्ल्डकप में मैच से पहले कप्तान विराट कोहली प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान  भड़क गए ,  जब उनसे कप्तानी छोड़ने के फैसले पर सवाल किया गया. विराट कोहली ने कहा कि मुझे जो कहना था मैं पहले ही कह चुका हूं। लेकिन आपको बार-बार उसमें झांकना है तो मैं कुछ नहीं कर सकता हूं.

कप्तान विराट कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ‘मैं सच्चाई के साथ सबकुछ लोगों को पहले ही बता दिया है, लेकिन अगर लोगों को लगता है कि अभी भी कुछ है तो ये ऐसा बिल्कुल नहीं है.’

विराट कोहली ने जवाब देते हुए कहा कि हमारा पूरा फोकस मैच पर और वर्ल्डकप पर है, ऐसे में फिर भी लोग कुछ ना कुछ निकालना चाहते हैं जो है ही नहीं तो मैं ऐसी चीज़ों को बिल्कुल भी महत्वपूर्ण नहीं मानता हूं. 

आपको बता दें कि टी-20 वर्ल्डकप की शुरुआत से पहले ही विराट कोहली ने ऐलान किया था कि वो इस टूर्नामेंट के बाद टी-20 फॉर्मेट में कप्तानी छोड़ देंगे. विराट कोहली के इस फैसले से हर कोई हैरान था, लेकिन इसकी उम्मीद भी लगाई जा रही थी. 

बीसीसीआई के प्रमुख सौरव गांगुली ने भी कहा कि जब विराट कोहली ने कप्तानी छोड़ने का ऐलान किया, तब वह भी सरप्राइज़ हुए थे. लेकिन खिलाड़ी लगातार अलग-अलग फॉर्मेट में खेल रहे हैं, कप्तानी कर रहे हैं ऐसे में ये सबकुछ आसान नहीं है. सौरव गांगुली ने ये भी साफ किया कि ये फैसला पूरी तरह से विराट कोहली का ही था.