breaking news New

बीती रात हाथियों के झुंड ने मचाया उत्पात, परिवार ने तत्काल मुआवज़े की मांग की

बीती रात हाथियों के झुंड ने मचाया उत्पात, परिवार ने तत्काल मुआवज़े की मांग की

धमतरी, 5 दिसम्बर।  ग्राम पंचायत अरौद डुबान बीती रात उरपुटी गांव में हाथियों के झुंड ने लगभग रात 1 बजे के आसपास उरपुटी गांव में चैतूराम मण्डवी,तुलसीराम मण्डवी की घरों मे तोड़ फोड़ की, हाथियों के झुंड ने घरों को क्षतिग्रस्त किया। गांव वालों ने बताया कि उनको काफी नुकसान हुआ है। हाथियों के उत्पात मचाने से गांव उरपुटी के लोगो दहसत का माहौल।


जिला धमतरी ग्राम पंचायत अरौद डुबान के आश्रित गांव उरपुटी में रात के अंधरे में हाथियों ने उत्पात मचाया 2 परिवारों के मकान तोड़ा बाल बाल बचें परिवार  रात के समय 1 से 4 बजे के बीच की घटना है। मकान में चैतू राम मण्डवी पत्नी चहल बाई बहु बेटा के साथ सो रहे थे। तो कमार परिवार में तुलसी राम मण्डवी 3 लड़का बहू सहित 6 लोग मकान में सो रहे थे।


व्यवसाय जंगल से निकलने वाले बास सूपा, कन्द मूल फल फूल बेच कर जीवन यापन करते हैं।  ग्राम पंचायत सरपंच दिनेश नाग को जानकारी मिलने पर तत्काल धमतरी विधायक रंजना डीपेंद्र  साहू जी जिला पंचायत सदस्य खूब लाल ध्रुव उपसरपंच विनोद नेताम पूर्व सरपंच कुभंज नेताम को संपर्क कर आपबीती बताई। कमार परिवार ने जिला प्रशासन  विधायक से की तत्काल मुआवज़े की मांग।