breaking news New

पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों के विरोध में काँग्रेसजनों ने किया प्रदर्शन

पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों के विरोध में काँग्रेसजनों ने किया प्रदर्शन

हेमन्त मिश्रा

बलौदाबाजार, 11 जून। पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतो को लेकर काँग्रेसजनो ने जिले के सम्पूर्ण पेट्रोल पंपों मे प्रदर्शन कर विरोध प्रकट कर केन्द्र सरकार से इस पर नियंत्रण रखने की माँग की।काँग्रेस जिलाध्यक्ष हितेन्द्र ठाकर के नेतृत्व मे प्रदर्शन कर विरोध दर्ज कराया गया।

जिलाध्यक्ष ने कहा कि पेट्रोल डीजल की लगातार बढ़ती कीमतो से आज आम जनता से लेकर किसान व्यापारी नौकरीपेशा वर्ग सभी परेशान है और इसी बात को लेकर आज हम समस्त काँग्रेसजन विरोध प्रदर्शन कर केन्द्र सरकार से पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतो मे लगाम लगाने की माँग कर रहे है  काँग्रेस प्रवक्ता एवं कृषक कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष सुरेंद्र शर्मा ने कि आज केन्द्र सरकार से हर वर्ग परेशान हो चुका है काँग्रेस के सत्तर साल के मुकाभले मे भाजपा ने मात्र सात वर्षों मे मँहगाई इस कदर बढा़ दी है कि इस मँहगाई से आम आदमी की कमर टुट गयी है । 

महंगाई बेलगाम हो गयी है लोगो का आर्थिक बजट एक तो कोरोना की वजह से बिगडा़ था दुसरे मे मोदीजी की सरकार ने बिगाड़ दिया है। इनकी सरकार को नहीं आमजनता की चिंता है और न किसानों की इन्हें केवल पूँजीपतियों की चिंता है। कोरोना काल मे जहाँ मँहगाई कमकर लोगो को राहत पहुँचाना था वही ये लोगो को मँहगाई मे वृद्धि कर लुटने का कार्य कर रहे है ।और काँग्रेसजन इसका पुरजोर विरोध कर रहे है। इस अवसर पर किसान काँग्रेस के जिलाध्यक्ष राकेश वैष्णव पूर्व विधायक जनकराम वर्मा विक्रम पटेल दिनेश यदु छबिश्याम दुबे आर्यन शुक्ला रूपेश ठाकुर गंभीर सिंह ठाकुर सहित काँग्रेसजन उपस्थित थे।